Site icon Asian News Service

सगाई में थूक लगाकर मेहमानों को रोटी परोस रहा था युवक,फिर–

Spread the love


मेरठ, 05 दिसंबर (ए)। यूपी के मेरठ से एक ऐसी खबर सामने आई हैं जो चौकाने वाली हैं। मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र में आयोजित एक सगाई समारोह में एक युवक रोटी पर थूक लगाकर समारोह में आए लोगों को परोस रहा था। एक बच्चे ने इसका वीडियो बना लिया। बच्चे ने वीडियो परिजनों को दिखाया तो इसके बाद परिजनों ने आरोपी को बुलाकर पुलिस को सौंप दिया। 
कंकरखेड़ा पुलिस मामले की जांच कर रही है। आरोपी पुलिस की हिरासत में ले लिया गया है। सरधना रोड स्थित लक्ष्मी नगर में गुरुवार को सगाई समारोह था। समारोह में तंदूर पर एक युवक रोटी बना रहा था। आरोप है कि यह युवक रोटी बनाने के दौरान उस पर थूक रहा था। इसी बीच समारोह में आए एक बच्चे ने इसका वीडियो बना लिया। 
बच्चे ने शुक्रवार को परिजनों को वीडियो की जानकारी दी। परिजनों ने वीडियो देखा और ठेकेदार को फोन कर आरोपी को बुलाने को कहा। आरोपी युवक और ठेकेदार दोनों मौके पर पहुंचे तो परिजनों ने पुलिस को सूचना देकर बुला लिया। पुलिस आरोपी युवक को लेकर थाने ले आई। कंकरखेड़ा इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सक्सेना कहना है कि तहरीर मिली है। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।
फरवरी में भी इसी तरह का एक मामला सामने आया था। तब वीडियो वायरल होने पर कुछ संगठनों ने हंगामा कर दिया था। तब पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया था। बाद में रासुका के तहत भी कार्रवाई की गई थी। अब मेरठ में दूसरा मामला कंकरखेड़ा का आया।

Exit mobile version