Site icon Asian News Service

युवती की चाकू से हत्या कर युवक ने आत्महत्या की

Spread the love

कानपुर (उप्र), 26 नवंबर (ए) कानपुर जिले के बिल्हौर थाना इलाके के एक गांव में एकतरफा प्रेम में एक युवक ने रविवार सुबह एक युवती की कथित रूप से चाकू मारकर हत्या कर दी और घटना के बाद जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी।.

पुलिस के अनुसार, युवती की पहचान शन्नो कश्यप (21) के रूप में हुई है जबकि युवक की शिनाख्त सुरेश उर्फ करन (26) के तौर पर हुई है जो गदनपुर आहार, बिल्हौर का निवासी था।.पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) विजय ढुल ने पत्रकारों को बताया कि शन्नो अपने जीजा सनोज कश्यप और भतीजे राज के साथ बाइक पर जा रही थी और राणा गांव में फ्लाईओवर के पास पहुंची ही थी कि सुरेश ने उन्हें रोक लिया

उन्होंने बताया कि इससे पहले कि वे कुछ समझ पाते, सुरेश ने शन्नो के सिर, गर्दन और हाथों पर चाकू और कुल्हाड़ी से लगातार हमले किए जिससे उसकी मौत हो गयी।

ढुल ने बताया कि दिनदहाड़े हत्या की जानकारी मिलने के बाद वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और कथित हत्यारे की बड़े पैमाने पर तलाश शुरू की तथा कई घंटों की खोजबीन के बाद पुलिस को घटनास्थल से करीब 10 किलोमीटर दूर गगनपुर आहर में एक सुनसान जगह पर सुरेश गंभीर हालत में मिला और उसके मुंह से झाग निकल रहा था।

उन्होंने बताया कि पुलिस को पता चला कि उसने जहर खाया है।

पुलिस उपायुक्त ने कहा कि सुरेश को तुरंत लाला लाजपत राय (एलएलआर) अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।

बिल्हौर के थाना प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) सुरेंद्र सिंह ने बताया कि उन्होंने निर्मम हत्या और कथित आत्महत्या के सटीक कारण का पता लगाने के लिए मामले की जांच शुरू कर दी है।

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सुरेश शन्नो से एकतरफा प्‍यार करता था और युवती ने उसे अस्वीकार कर दिया था।

Exit mobile version