वैन और ट्रक की आमने-सामने टक्कर, तीन लोगों की मौत

राष्ट्रीय
Spread the love

सेलम, 30 नवंबर (ए) तमिलनाडु के वाझापडी जिले में बृहस्पतिवार को एक पिकअप वैन और एक पार्सल ट्रक की आमने-सामने की टक्कर में तीन लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी।.

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के मुताबिक टक्कर इतनी भीषण थी कि चेन्नई से वाझापडी आ रही पिकअप वैन में सवार तीनों लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।.पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान वैन के चालक एम प्रवीण कुमार (27), के सुदर्शन (40) और ए प्रकाश (52) के रूप में की गयी है।

पुलिस ने बताया कि पार्सल ट्रक विपरीत दिशा से आ रहा था और अत्तूर की ओर जा रहा था। ट्रक के चालक एस पेचिमुथु पांडियन को पैर में चोट आई है और उसे वाझापडी के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘‘ यह दुर्घटना आज सुबह सेलम-चेन्नई बाईपास रोड पर वाझापडी के पास हुई। टक्कर से वैन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। ’’

इस दुर्घटना की सूचना मिलने पर पुलिस उपाधीक्षक पी हरिशंकरी तथा टीम मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त वैन से शवों को निकाला। उन्होंने क्षतिग्रस्त वाहनों को हटाया और क्षेत्र में यातायात बहाल किया। वाझापडी पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज किया है।