होटल में चल रहा था अनैतिक काम, आपत्तिजनक हालत में युवक-युवती गिरफ्तार

आगरा उत्तर प्रदेश
Spread the love


आगरा,10 जून (ए)। यूपी के आगरा शहर के एक होटल में जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था। जब पुलिस को इसकी जानकारी मिली तो छापा मारा। पुलिस जब होटल के कमरे में दस्तक दी तो दंग रह गयी। पुलिस ने मौके से एक युवक और युवती को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है। वहीं होटल संचालक के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार एत्मादपुर कस्बा के तहसील चौराहे पर स्थित द ग्रेट होटल व रेस्टोरेंट में देह व्यापार होने की सूचना पुलिस को गुरुवार की सुबह 5 बजे मिली
एंटी ह्यूमेन ट्रैफिकिंग की प्रभारी निरीक्षक कमर सुल्ताना ने पुलिस टीम के साथ एत्मादपुर तहसील चौराहे पर स्थित द ग्रेट होटल व रेस्टोरेंट पर छापा मारा। सीओ के मुताबिक पुलिस को देखकर रिसेप्शन पर खड़ा एक व्यक्ति पुलिस-पुलिस चिल्लाते हुए भाग गया। इस दौरान पुलिस टीम दूसरी मंजिल के एक कमरे में गई, जिस पर स्टाफ रूम लिखा था। कमरा भीतर से बंद था, जिसे खुलवाया गया तो एक महिला व एक पुरुष अर्द्धनग्न अवस्था में मिले। युवक ने अपना नाम गौरव निवासी निहाल कुंज कॉलोनी टूंडला बताया और युवती अकोला की रहने वाली है।
पुलिस ने दूसरे कमरे में तलाशी ली, तो वहां आपत्ति जनक सामान मिले। पूछताछ में महिला ने पुलिस को बताया कि संचालक गौरव उसके दो साथी राजा निवासी बंगारा, एत्मादपुर व बल्लू सिकरवार निवासी स्टेट बैंक के पास टूंडला, फिरोजाबाद मिलकर होटल चलाते हैं। पैकेज पर लड़कियों को बुला कर जिस्मफरोशी का धंधा कराते हैं। हमें एक हजार रुपए एक ग्राहक दिए जाते हैं। मोबाइल व्हाट्सएप पर लड़कियों के फोटो भेजकर 1000 से 1500 रुपये तक रेट तय करते हैं। पुलिस ने एक महिला सहित तीनों युवकों के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार निवारण के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पकड़े गए गौरव व महिला को जेल भेज दिया गया है।