अश्लील फिल्म दिखा कर पति ने की हदें पार,फिर पत्नी ने जो किया — जानें पूरा मामला

इंदौर मध्य प्रदेश
Spread the love


इंदौर,29 जनवरी (ए)। मध्य प्रदेश के इंदौर में एक महिला ने अपने पति पर अप्राकृतिक कृत्य करने का आरोप लगाया है. पुलिस से की गई शिकायत में महिला ने कहा है कि उसका पति अश्लील फिल्म दिखाकर उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य करता है. पुलिस ने इस शिकायत पर महिला के पति के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के अनुसार, यह मामला आजाद नगर थाना क्षेत्र का है. यहां की एक महिला ने 8 दिन पहले पुलिस से शिकायत कर कहा था कि उसका पति अश्लील फिल्म दिखाता है. इसी के साथ वह अप्राकृतिक कृत्य करता है. जब विरोध किया तो मारपीट करता है. उसने कई बार पति को समझाने की भी कोशिश की, लेकिन वह प्रताड़ित करता रहा. केस दर्ज होने के बाद आरोपी फरार हो गया था.

पति की हरकतों से परेशान होकर पीड़िता ने पूरे मामले की शिकायत आजाद नगर पुलिस से की. आजाद नगर पुलिस ने पीड़िता के बयानों के आधार पर आरोपी के खिलाफ अप्राकृतिक कृत्य सहित दहेज व अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया.
पुलिस का कहना है कि आरोपी आपराधिक प्रवृत्ति का है. उस पर पहले भी 307 सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज हो चुके हैं. जांच-पड़ताल में यह भी बात सामने आई है कि जब आरोपी पत्नी को परेशान करने लगा तो पत्नी उसे छोड़कर मायके चली गई.
इसी दौरान आरोपी पड़ोस की एक युवती को लेकर फरार हो गया. जिस युवती को लेकर वह फरार हुआ है, उसकी शादी गुजरात में होनी थी. आरोपी युवती को धार जिले के किसी गांव से लेकर फरार हुआ था. इस मामले में धार पुलिस जांच में जुटी हुई है. थाना प्रभारी इंद्रेश त्रिपाठी ने कहा कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जो अपनी पत्नी के साथ अप्राकृतिक कृत्य करता था. पत्नी की शिकायत पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया है।