Site icon Asian News Service

पहली पत्नी के होते हुए दो बच्चों के बाप ने रचाई दूसरी शादी, फिर–

Spread the love


गाजियाबाद, 30 जुलाई ए। यूपी के गाजियाबाद से एक ऐसी खबर सामने आई हैं जहां पहली पत्नी के होते हुए दो बच्चों के पिता ने दूसरी शादी रचा ली है। पहली पत्नी को मामले की जानकारी होने पर उसने विरोध किया। इस बार पर आरोपी पति ने उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की है। इस संध में पीड़िता ने पुलिस में तहरीर दी है। आरोप लगाया है कि उसका पति काफी समय से ना तो घर आता है और ना ही उन्हें भरण पोषण का खर्चा दे रहा है। मसूरी कोतवाली पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।
नारायण फार्म हाउस आकाश नगर में रहने वाली पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दी है। बताया कि उसकी शादी अजीत नामक युवक के साथ हुई थी। उसके दो बच्चे हैं। हाल ही में उसे पता चला कि उसके पति ने चोरी-छिपे किसी शिवानी नामक युवती से दूसरी शादी कर ली है। उसे जानकारी हुई तो उसने विरोध किया। इस बात पर आरोपी ने उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की।
पीड़िता ने बताया कि दूसरी शादी की वजह से ही आरोपी ना तो घर आता है और ना ही उसे या बच्चों के भरण पोषण का खर्चा दे रहा है। पुलिस ने बताया कि इस संबंध में पीड़िता द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर उसके पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Exit mobile version