स्कूल प्रबंधक के पति ने महिला टीचर को अगवा कर किया रेप,दुष्कर्म की शिकार शिक्षिका हुई बरामद,फिर–

उत्तर प्रदेश शाहजहांपुर
Spread the love

शाहजहांपुर, 31 जुलाई (ए) । उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक विद्यालय की प्रबंधक के पति द्वारा उसी के स्कूल में पढ़ाने वाली शिक्षिका से कथित तौर पर दुष्कर्म करने और उसका अपहरण करने का मामला सामने आने के बाद लापता शिक्षिका का पुलिस ने पता लगा लिया है।

पुलिस अधीक्षक (एसपी) एस आनन्‍द ने रविवार ’ को बताया कि पीड़िता को पुलिस ने थाना रोजा अंतर्गत हथोड़ा चौराहे से शनिवार को बरामद कर लिया है। उन्होंने बताया कि पीड़िता का चिकित्सकीय परीक्षण कराया जा रहा है तथा स्थानीय अदालत में पीड़िता का बयान दर्ज होने के बाद ही कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

एसपी ने बताया कि थाना तिलहर क्षेत्र के निवासी वीरेश शर्मा ने अपने ही स्कूल में पढ़ाने वाली 22 वर्षीय शिक्षिका से कथित रूप से होटल में दुष्कर्म किया था, जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी पोस्ट किया गया था।

पुलिस ने शिक्षिका के पिता की शिकायत पर आरोपी वीरेश शर्मा के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (दुराचार), 366 (अपहरण) और 506 (जान से मारने की धमकी देना) के तहत तिलहर थाने में 27 जुलाई को मामला दर्ज किया था।

आनन्‍द ने बताया कि शिकायत में आरोप है कि जब दुराचार की बात पीड़िता ने अपने पिता को बताई और वह आरोपी के यहां शिकायत करने गए तो उसी रात उसकी बेटी का आरोपी ने अपहरण कर लिया, इसके बाद पुलिस ने पीड़िता की बरामदगी के लिए चार टीम बनाई थी। हालांकि, पुलिस सूत्रों ने इस मामले में शिक्षिका की भूमिका को ही संदिग्ध करार दिया है।