Site icon Asian News Service

हॉस्टल में घुस कर कर रहा था यह काम,लड़कियों ने होमगार्ड पर जड़े ताबड़तोड़ थप्पड़

Spread the love


छतरपुर, 20 अक्टूबर (ए)। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में छात्रावास में रहने वाली कुछ लड़कियों ने होमगार्ड के एक जवान को ताबड़तोड़ थप्पड़ जड़ दिए। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर थाना कोतवाली पुलिस पहुंच गई और होमगार्ड के जवान को अपने साथ थाने ले गईं। दूसरी ओर छात्रावास में रहने वाली लड़कियों ने होमगार्ड के जवान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। फिलहाल मामला थाने में है और पुलिस जांच के बाद कार्यवाही की बात कह रही है।
जानकारी के अनुसार शहर के महाराजा कॉलेज के पास स्थित सीनियर एवं जूनियर छात्रावास में रहने वाली लड़कियां गुरुवार दोपहर अचानक होमगार्ड के कार्यालय में घुसीं और होमगार्ड के एक जवान को ताबड़तोड़ थप्पड़ जड़ दिए। उसके बाद छात्राएं होमगार्ड के जवान की कॉलर पकड़कर उसे बाहर ले आईं और उसके साथ मारपीट की।
होमगार्ड पर लड़कियों के साथ अश्लीलता करने का आरोप
मामले की जानकारी लगते ही थाना कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई और होमगार्ड के जवान को अपने साथ थाना कोतवाली ले गई। दूसरी ओर छात्रावास में रहने वाली लड़कियों ने होमगार्ड के जवान पर गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्राओं का कहना है कि होमगार्ड का यह जवान छात्रावास में घुस आता है और लड़कियों के साथ अश्लील हरकतें करता है।
दरअसल होमगार्ड का कार्यालय एवं छात्रावास एक दूसरे से सट कर बने हुए हैं। छात्राओं का कहना है कि इसी का फायदा उठाकर यह होमगार्ड का जवान हॉस्टल के अंदर आ जाता है और लड़कियों से अश्लील हरकतें करता है। फिलहाल मामला कोतवाली में है और पुलिस के आला अधिकारी जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रहे हैं।

Exit mobile version