पत्नी ने जब छोड़ा पति को,तो जज साहब ने दी सांत्वना, कहा- पराये के साथ भागी है‘उसे भूल जाइए और दूसरी तलाशिए’

पटना बिहार
Spread the love


पटना, 26 जनवरी (ए)। बिहार की राजधानी पटना से एक अजीबो-गरीब खबर सामने आईं है। यहां हाईकोर्ट में चल रहे एक मामले की सुनवाई के दौरान न्यायाधीश ने आरोपी को जमानत देते हुए पीड़ित पति से कहा, ‘पराए के साथ भाग गई पत्नी को अब भूल जाएं और दूसरी की तलाश करें। वो अब कहां आपकी रही।’ मामला सीतामढ़ी के बथनाहा का है। यहां एक शख्स ने अपनी पत्नी पर धोखा देने केस किया था। इसी केस पर सुनवाई करते हुए न्यायाधीश पीके झा ने हताश पति को सांत्वना देते हुए कहा कि पराए के साथ भाग गई पत्नी को अब भूल जाइए और अब दूसरी लड़की को तलाशिए।
बचाव पक्ष के वकील वाईसी वर्मा ने बताया कि 25 साल के नागेंद्र कुमार जायसवाल की शादी 2017 में तान्या नाम की लड़की के साथ हुई थी। शादी के बाद तान्या अपने पति के साथ ससुराल नानपुर चली गई। यहां उसने नागेंद्र से आगे की पढ़ाई जारी रखने की इच्छा जाहिर की l नागेंद्र ने भी पत्नी की इच्छा का मान रखते हुए दरभंगा के कालिदास सूर्य देव महाविद्यालय में उसका नामांकन करा दिया। 
नागेंद्र के वकीन ने कोर्ट में बताया कि लॉकडाउन के बाद  22 अप्रैल को तान्या अपने मायके बथनाहा चली आई और अपने चाचा के घर रहने लगी l इसके एक महीने बाद 23 मई को अचानक चाचा के घर से लापता हो गई l घर वालों ने मोबाइल पर संपर्क करना चाहा लेकिन फोन हमेशा स्विच ऑफ मिला I इसके कुछ दिन बाद पता लगा कि जब वह शादी के पहले पटना में पढ़ती थी तो उसकी दोस्ती राजेश कुमार नाम के शख्स के साथ थी। तान्या को ढूंढने और जानकारी इकठ्ठा करने के बाद उसके पति नागेंद्र ने दावा किया कि उसकी पत्नी उसी राजेश कुमार के साथ भाग गई है।