लालू ने 77 पाउंड का केक काटकर मनाया 77वां जन्मदिन

पटना बिहार
Spread the love

पटना, 11 जून (ए) राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने मंगलवार को अपने परिवार और पार्टी के नेताओं की मौजूदगी में 77 पाउंड का केक काटकर अपना 77वां जन्मदिन मनाया।

लालू की पत्नी और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के सरकारी आवास 10 सर्कुलर रोड के बाहर बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता एकत्र हुए और मिठाइयां बांटीं।सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में प्रसाद की बेटी रोहिणी आचार्य ने कहा, ‘आप जैसे महान व्यक्ति की बेटी होना मेरा सौभाग्य है। बचपन से ही आपने मुझे जीवन, मानवता, प्रेम, त्याग और कड़ी मेहनत का सही अर्थ सिखाया है। मैं आपकी गोद में खेली, आपकी उंगली पकड़कर चलना सीखा, यही मेरे लिए ईश्वरीय आशीर्वाद है, आपको जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं पापा।’

राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने कहा कि प्रसाद हमेशा समाज के वंचित, दबे-कुचले और आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों के लिए प्रेरणास्रोत रहे हैं।

सिंह ने कहा, ‘पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए उनका संदेश सरल है-समाज के समग्र विकास के लिए काम करें और खासकर ग्रामीण इलाकों में रहने वालों के लिए।’

उन्होंने कहा कि प्रसाद के जन्मदिन को मनाने के लिए राजद कार्यकर्ताओं द्वारा राज्य के विभिन्न हिस्सों में सामुदायिक भोज का आयोजन किया जा रहा है।