अखाड़े में जोर आजमाइश को उतरे भाजपा के दो सांसदों रवि किशन और विजय दुबे

उत्तर प्रदेश गोरखपुर
Spread the love

गोरखपुर (उप्र) पांच नवंबर (ए) कुशीनगर जिले के खड्डा विधानसभा क्षेत्र के मठिया गांव में दशहरा के मौके पर होने वाली वार्षिक कुश्‍ती प्रतियोगिता शनिवार को उस वक्त बेहद दिलचस्प हो गयी जब गोरखपुर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद रवि किशन शुक्ला और कुशीनगर के भाजपा सांसद विजय दुबे मैत्रीपूर्ण मुकाबले में अखाड़े में उतर कर जोर आजमाइश करने लगे। हालांकि यह मुकाबला बराबरी पर छूटा।.

सांसद रवि किशन शुक्ला के एक सहयोगी ने बताया कि कुशीनगर जिले के खड्डा क्षेत्र के मठिया गांव में दशहरा के अवसर पर होने वाली वार्षिक कुश्ती प्रतियोगिता में कार्यक्रम के मुख्य अतिथि सांसद शुक्ला और विशिष्‍ट अतिथि सांसद दुबे थे।.उन्होंने बताया, “ मैत्रीपूर्ण मुकाबले के लिए दोनों अखाड़े के अंदर पहुंच गए। जय श्री राम, भारत माता की जय, वंदे मातरम जैसे नारों के बीच लोग दोनों सांसदों का समर्थन करने लगे… हालांकि दोनों सांसदों के बीच दोस्ताना मैच टाई रहा और यह भारत माता की जय के नारे पर समाप्त हुआ।”

सांसद के सहयोगी ने बताया कि दरअसल, दुबे ने शुक्ला से अखाड़े में उतरने का अनुरोध किया और शुक्ला राजी हो गए।

उन्होंने बताया कि बड़ी संख्या में लोग उनकी सराहना कर रहे थे और उनमें से कई लोगों ने वीडियो क्लिप बनाई जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

दशहरा के अवसर पर कुश्ती प्रतियोगिता का आयोजन पिछले 95 वर्षों से कुशीनगर में किया जाता है जो कई दिनों तक चलता है।