आईबी निदेशक के आवास पर सीआरपीएफ के एएसआई ने खुद को गोली मारी, मौत

राष्ट्रीय
Spread the love

नयी दिल्ली, चार फरवरी (ए) केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के एक सहायक उपनिरीक्षक (एएसएआई) ने यहां खुफिया ब्यूरो (आईबी) के निदेशक के आवास में एक गार्ड पोस्ट पर अपनी सर्विस राइफल से कथित तौर पर खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी।.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना शुक्रवार शाम करीब चार बजे हुई। उन्होंने बताया कि पीड़ित की पहचान 53 वर्षीय राजबीर सिंह के तौर पर की गई है, जो आईबी निदेशक के आवास पर एक गार्ड पोस्ट पर तैनात था। अधिकारी के मुताबिक, शनिवार को सिंह का पोस्टमॉर्टम किया जाएगा, जिसके बाद उसका शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

बता दें कि मृतक एएसआई मध्य प्रदेश से ताल्लुक रखते थे। हाल ही में वो छुट्टियों पर थे और शुक्रवार को ही उन्होंने दोबारा ड्यूटी ज्वाइन की थी। उनकी ड्यूटी आईबी निदेशक के आवास पर थी जहां उन्होंने अपनी एक-47 से खुद को गोलियां मारी। इस घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पहुंची। यहां पहुंचने पर पता चला कि मृतक ने बंगले के मेन गेट पर खुद को गोली मारी। बंगले के कर्मचारियों को गोली की आवाज सुनाई दी तो सभी ने राजबीर को खून से लथपथ हालत में देखा। पुलिस ने फॉरेंसिंक टीम से भी फिंगरप्रिंट्स की जांच करवा ली है।