केरल में कुत्ते को कार से बांधा और सड़क पर कई किलोमीटर तक घसीटा, आरोपी गिरफ्तार

राष्ट्रीय
Spread the love


तिरुवनंतपुरम, 12 दिसम्बर (एएनएस)। केरल के एर्नाकुलम में गली के एक कुत्ते के भौकने से परेशान एक व्यक्ति ने क्रूरता दिखाते हुए उसे कार से बांधकर सड़क पर कई किलोमीटर तक घसीटा। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने 62 वर्षीय आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के मुताबिक, कार का मालिक यूसुफ है और वह ही कार चला रहा था। चेंगमंड थाने के एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यूसुफ उस कुत्ते को अपने इलाके से दूर करना चाहता था, क्योंकि वह उसके घर के आसपास काफी शोर मचाता था। ऐसे में उसने कुत्ते को कार से बांध दिया और दूसरे इलाके में छोड़कर आने की कोशिश करने लगा। पुलिस के मुताबिक, ऐसे में यूसुफ ने कुत्ते को कार से बांध दिया और उसे कई किलोमीटर तक घसीटता रहा। इस दौरान किसी ने घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जिसके बाद मामले की जानकारी पुलिस तक पहुंच गई।
बताया जा रहा है कि यह घटना 11 दिसंबर को सुबह करीब 11 बजे हुई। उस दौरान अखिल नाम के बाइक सवार युवक ने इस घटना का वीडियो बना लिया। वह अस्पताल से घर लौट रहा था। अखिल ने पुलिस को बताया कि पहले उसे लगा कुत्ता कार का पीछा कर रहा है, लेकिन पास पहुंचने के बाद पता लगा कि उसे कार से बांधा गया है।
पुलिस ने वीडियो में दिख रहे कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर आरोपी यूसुफ का पता लगा लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया। हालांकि, उसे जमानत मिल गई है। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है। साथ ही, इलाके के अन्य लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।