कोरोना वायरस से संक्रमित थाना प्रभारी की मौत

उत्तर प्रदेश शाहजहांपुर
Spread the love

शाहजहांपुर, सात अगस्त (एएनएस)। उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में कोरोना संक्रमित एक थाना प्रभारी की मौत हो गयी है जबकि अब तक कुल 48 पुलिसकर्मी संक्रमित हो चुके हैं ।

पुलिस अधीक्षक यस आनंद ने ‘पीटीआई-भाषा’ को शुक्रवार बताया कि थाना अल्लाहगंज में तैनात थानाध्यक्ष इंद्रजीत सिंह भदौरिया इंस्पेक्टर की ट्रेनिंग के लिए मेरठ गए थे और वहां से वापस आने पर उनकी कोरोना संक्रमण के लिए जांच करायी गयी हालांकि जांच रिपोर्ट नेगेटिव आयी ।

आनंद ने बताया कि रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद भी भदौरिया का जुखाम ठीक नहीं हुआ तो उन्हें लखनउ जाकर दिखाने की सलाह दी गयी, जहां जांच में उनमें कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुयी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया ।

एसपी ने बताया कि बृहस्पतिवार सुबह भदौरिया :48: की मौत हो गई । पूरे जिले में पुलिस लाइन समेत सभी थानों में पुलिसकर्मियों ने शोकसभा कर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की है ।

आनंद ने बताया कि जिले में पुलिसकर्मियों को एहतियात बरतने का निर्देश दिया गया है, हालांकि इसके बाद भी करीब चार दर्जन पुलिसकर्मी संक्रमित हो चुके हैं ।

प्रशासन द्वारा जारी बुलेटिन में बताया गया कि बृहस्पतिवार तक जिले में 1456 लोग कोरोना से संक्रमित हुए हैं जबकि 11 लोगों की मौत हो चुकी है ।