गौतमबुद्ध नगर जिले में 11 थानाध्यक्षों का तबादला

उत्तर प्रदेश गौतम बुद्ध नगर
Spread the love

नोएडा, 21 नवंबर (ए) उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले में कानून व्यवस्था को चाक चौबंद बनाने के मकसद से 11 थानाध्यक्षों का तबादला किया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी।.

पुलिस कमिश्नरेट के एक अधिकारी के मुताबिक, निरीक्षक अरविंद कुमार को पुलिस लाइन से थाना बिसरख का प्रभारी निरीक्षक तैनात किया गया है।.अधिकारी ने बताया कि निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह को थाना सेक्टर 63 का प्रभारी निरीक्षक, निरीक्षक अमरेश कुमार को थाना बादलपुर का प्रभारी निरीक्षक, निरीक्षक सरिता सिंह को थाना ईकोटेक-3 की प्रभारी निरीक्षक, मुनेंद्र सिंह को पुलिस लाइन से थाना बीटा- दो के प्रभारी निरीक्षक के रूप में तैनात किया गया है।

अधिकारी के मुताबिक, तबादला किए गए थानाध्यक्षों में निरीक्षक देवेंद्र शंकर पांडे भी शामिल हैं, जिन्हें थाना कासना का प्रभारी निरीक्षक नियुक्त किया गया है।

उन्होंने बताया कि निरीक्षक राघवेंद्र सिंह को थाना रबपुरा का प्रभारी निरीक्षक, निरीक्षक सुबोध कुमार को पुलिस लाइन से थाना सेक्टर 126 के प्रभारी निरीक्षक, निरीक्षक राम प्रकाश को पुलिस लाइन से प्रभारी निरीक्षक थाना सेक्टर-49 बनाया गया है।

अधिकारी ने बताया कि निरीक्षक किरण राज सिंह को निरीक्षक महिला थाना बनाया गया है। वहीं उपनिरीक्षक सुनील कुमार को चौकी प्रभारी जेवर टोल प्लाजा से थानाध्यक्ष जारचा के पद पर तैनात किया गया है।