जौनपुर में तेजाब पीकर मौत को गले लगाने जा रहा था बेटा, बचाने में मां व बहन झुलसी

उत्तर प्रदेश जौनपुर
Spread the love


जौनपुर,19 दिसम्बर एएनएस । पारिवारिक कलह के चलते तेजाब पीकर मौत को गले लगाने जा रहे युवक को बचाने में मां व बहन भी झुलस गईं। घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के समोपुर (पुरानी बाजार) में शुक्रवार की रात हुई। मां बेटे का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।
बता दें कि उक्त गांव निवासी स्व. सुभाष चंद्र विश्वकर्मा की पत्नी कुसुमलता (58) अपने पुत्र सौरभ कुमार विश्वकर्मा (38) व अन्य स्वजनों के साथ रहती हैं। घर में किसी बात को लेकर रात कहा सुनी होने पर सौरभ की पत्नी की स्वजनों ने पिटाई कर दी। वह पुरानी बाजार पुलिस चौकी शिकायत करने जा रही थी, लेकिन दरवाजा बंद होने के कारण निकल नहीं सकी। इसी कलह के चलते सौरभ विश्वकर्मा ने आत्महत्या के इरादे से तेजाब की शीशी उठाकर ज्यों ही होंठों से लगाया मां कुसुमलता व बहन प्रियंका विश्वकर्मा (22) बचाने के लिए लपकीं। छीना-झपटी में तेजाब की शीशी छूटकर शरीर पर गिर जाने से कुसुमलता का पैर, प्रियंका का हाथ जबकि पीने के प्रयास में सौरभ विश्वकर्मा का होंठ झुलस गया।
आनन-फानन तीनों को जिला अस्पताल ले जाया गया। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद प्रियंका को छुट्टी दे दी। मां बेटा को भर्ती किया गया है। डाक्टरों ने हालत खतरे से बाहर बताई है। मामला फिलहाल पुलिस तक नहीं पहुंचा है। घटना को लेकर मोहल्ले में तरह-तरह की चर्चा है।