यूपी में फिर नाबालिग बच्ची के साथ गैंगरेप : दादी के साथ जा रही बालिका को खेत में खींच ले गए वहसी

उत्तर प्रदेश हापुड़
Spread the love


हापुड़, 20 दिसम्बर एएनएस। यूपी में दुष्कर्म की बढ़ रही घटनाओं के बीच हापुड़ में कोतवाली गढ़ के एक गांव में शनिवार दोपहर को अपनी दादी के साथ बीड़ काटने जा रही 12 साल की बच्ची को पीछे से चार युवक खेत में खींच ले गए और गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। इस मामले में पीड़ित परिवार ने कोतवाली में तहरीर दी, पुलिस ने लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया और आरोपियों की तलाश में दबिश दी। आरोप है कि इस बीच दबाव बनाने के लिये पीड़िता के भाई को आरोपी पक्ष के गांव वालों ने तीन घंटे तक बैठाए रखा और पंचायत में फैसले का दबाव बनाया गया।  
जानकारी के अनुसार कोतवाली के गांव में शनिवार दोपहर 1 बजे दादी-पोती जंगल में बींड काटने के लिए गई थी। बताया जाता है कि दादी जंगल में आगे चल रही थी जबकि 12 वर्षीया पोती पीछे चल रही थी। इसी दौरान बच्ची पीछे से लापता हो गई, दादी आधा घंटे तक अपनी पोती को आवाज मारते हुए तलाशती रही लेकिन कुछ पता नहीं लगा।
इसी दौरान नाबालिग बच्ची का भाई भी बींड लेने जंगल पहुंच गया। उसने खेत में कुछ युवकों भागते देखा, जबकि बहन नग्नावस्था में बेहोश पड़ी थी। वह युवकों के पीछे दौड़ता हुआ पड़ोस के गांव पहुंच गया, जहां तीन घंटे तक उसके भाई को बैठाए रखा और पंचायत में फैसले का दवाब बनाया जाता रहा। परिवार रात को 9 बजे थाने पहुंचा और चार युवकों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में रिपोर्ट दर्ज की जा रही है। दूसरी ओर
मामले में दुस्साहस की पराकाष्ठा यह रही कि घटना के 4 घंटे बाद तक पीड़ित परिवार को ही डराने तथा समझाने में आरोपियों के परिवार तथा गांव वाले जुटे रहे। पंचायत में आरोपियों को गधे पर बैठाने को भी कहा गया।