जौनपुर में सई नदी में डूबने से युवक की मौत,

उत्तर प्रदेश जौनपुर
Spread the love


जौनपुर,09 अगस्त (एएनएस )। जिले के जफराबाद थाना क्षेत्र के धनेजा गांव के पाास सई नदी में नहाने गये युवक की नदी में डूबने से मौत हो गयी।
बताते है कि 22 वर्षीय मिथुन चैहान पुत्र राजेश चौहान निवासी उसराये थाना नेवढ़ियां धनेजा गांव में अपने मामा राम मिलन के घर आया था।
रविवार को दिन में 11 बजे सई नदी के धनेजा घाट पर नहाने के लिए गया था और वह नदी पार करने लगा, जब युवक बीच नदी में पहुंचा तो नदी पार नहीं कर पाया और युवक की नदी में डूबने से मौत हो गई।
इस प्रकार की घटना की सूचना जब परिजनों को हुआ तो परिजनों में कोहराम मच गया और इस घटना की सूचना लोगों ने जफराबाद पुलिस को दी।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने छानबीन कराई लेकिन युवक की लाश का कोई पता नहीं लग पाया था।
बालिका हत्याकाण्ड का अभियुक्त गिरफ्तार,
जौनपुरं। जिले के मड़ियाहूँ थाना अन्तर्गत बालिका की निर्मम हत्या करने वाले अभियुक्त को 24 घंटे के अन्दर गिरफ्तार किया गया। पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने बताया कि थाना मड़ियाहूँ अन्तर्गत ग्राम कुम्भ में एक 12 वर्शीया बालिक का शव गांव के ही मक्के के खेत में मिला था, जिसके सम्बन्ध में मृतका के परिजनों की तहरीर के आधार पर धारा 363,302, 201 भादवि पंजीकृत किया गया था। उक्त घटना में संलिप्त अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु टीम गठित कर 24 घंटे के अन्दर गिरफ्तारी करने हेतु निर्देशित किया गया। निर्देशन के क्रम में उक्त टीम द्वारा सतत प्रयास करते हुए चन्दौली पुलिस के सहयोग से अभियुक्त बालगोविन्द उर्फ गोविन्दा को 24 घंटे के अन्दर गिरफ्तार किया गया । गिरफ्तार अभियुक्त बालगोविन्द उर्फ गोविन्दा पुत्र लम्बू उर्फ रामलाल बनवासी निवासी पवरा थाना सकलडीहा जनपद चन्दौली हाल पता कुम्भ थाना मड़ियाहूँ जौनपुर ससुराल में रहता था। गिरफ्तारी करने वाली टीम में मड़ियाहूं के निरीक्षक त्रिवेणी लाल सेन उपनिरीक्षक सुरेन्द कुमार दुबे , आफताब आलम , शिवपुजन थाना , निरीक्षक अजय कुमार सिंह स्वाट टीम चन्दौली मय टीम , निरीक्षक गोपाल जी गुप्ता प्रभारी निरीक्षक थाना चन्दौली जनपद चन्दौली निरीक्षक अतुल नरायण सिंह प्रभारी सर्विलांस सेल जनपद चन्दौली रहे।