नोएडा में अलग अलग सड़क हादसों में तीन की मौत

उत्तर प्रदेश गौतम बुद्ध नगर
Spread the love

नोएडा, 29 अगस्त (एएनएस )। उत्तर प्रदेश के नोएडा इलाके में थाना बीटा-2 क्षेत्र के स्वर्ण नगरी के पास आज सुबह एक मोटरसाइकिल के अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा जाने की घटना में इस पर सवार दो छात्रों की माौत हो गयी । वहीं थाना फेस- 3 क्षेत्र में हुए एक सड़क हादसे में सोरखा गांव के पास एक व्यक्ति की मौत हो गई।

पुलिस कमिश्नर के मीडिया प्रभारी अभिनेंद्र सिंह ने बताया कि पुलकित कुमार सिंह तथा विश्वजीत आज सुबह एक स्पोर्ट्स बाइक पर सवार होकर स्वर्ण नगरी के सामने से गुजर रहे थे कि तेज ​गति होने के कारण उनकी मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गई तथा डिवाइडर से टकरा गई।

उन्होंने बताया कि इस घटना में गंभीर रूप से घायल पुलकित तथा विश्वजीत को उपचार के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दोनों को डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि दोनों छात्र थे जो ग्रेटर नोएडा के एक कॉलेज से पढ़ाई कर रहे थे। उन्होंने बताया कि दोनों क्रमश: बिहार और झारखंड के रहने वाले थे ।

मीडिया प्रभारी ने बताया कि एक अन्य घटनाक्रम में थाना फेस -3 क्षेत्र के सोरखा गांव के पास शनिवार सुबह एक अज्ञात डंपर चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए राहुल को टक्कर मार दिया जिससे इस घटना में उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस डंपर चालक की तलाश कर रही है।