पादरी गैंग के तीन बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश गौतम बुद्ध नगर
Spread the love

नोएडा (उप्र), 14 सितंबर (ए)। पश्चिमी यूपी एसटीएफ तथा थाना सेक्टर 49 पुलिस ने एक संयुक्त कार्रवाई के तहत कुख्यात पादरी गैंग के तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है जो नोएडा में लूटपाट व चोरी की वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे थे।

पश्चिमी यूपी एसटीएफ के एसपी कुलदीप नारायण सिंह ने मंगलवार को बताया कि एसटीएफ के निरीक्षक सचिन कुमार और उनकी टीम तथा थाना सेक्टर 49 पुलिस ने एक संयुक्त अभियान के तहत सेक्टर 101 मेट्रो स्टेशन के पास से बीती रात को मेहरबान, आर्यमान उर्फ काले खां तथा अजय नामक तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। तीनों पादरी गैंग के सदस्य हैं। उनके पास से दो देशी तमंचा, कारतूस व एक चाकू बरामद किया गया है। 50 हजार रुपए के इनामी मेहरबान के ऊपर देश के कई प्रांतों में लूट व चोरी के मुकदमे दर्ज हैं।

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान इन बदमाशों ने कई प्रांतों में लूटपाट व चोरी की घटनाओं को अंजाम देने देना स्वीकार किया है। इस गैंग के चार बदमाश सब्बीत, गिरीश उर्फ गिरोज, समर उर्फ़ देवा और पुनीत को थाना सेक्टर 49 पुलिस ने 10 जुलाई को गिरफ्तार किया था। उन पर 50- 50 हजार रुपए का इनाम घोषित था। मूल रूप से मध्य प्रदेश के गुना जनपद का रहने वाला यह गैंग घरों में चोरी व लूटपाट करने के लिए कुख्यात है।