पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, सिपाही घायल

उत्तर प्रदेश देवरिया
Spread the love

देवरिया,28 नवम्बर एएनएस । उत्‍तर प्रदेश के देवरिया जिले में शनिवार की शाम पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में 25 हजार के इनामिया बदमाश एकलाख वारसी को गोली लगी है जबकि एसओजी का एक सिपाही भी घायल हो गया। मुठभेड़ के दौरान दो बदमाश पुलिस को झांसा देकर फरार हो गए। जानकारी के अनुसार
गौरीबाजार के सिरजम चौराहे के पास बदमाशों के होने की सूचना पर गौरीबाजार पुलिस और एसओजी टीम ने शनिवार की शाम घेराबंदी की थी। इसी दौरान बाइक से जा रहे संदिग्धों को पुलिस ने रोकना चाहा तो उन्होंने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए बदमाशों पर फायरिंग कर पकड़ने का प्रयास किया। इस दौरान बदमाश बाइक से सिरजम-पथरहट मार्ग की तरफ भागने लगे। पुलिस ने उनका पीछा किया। भागते समय पुलिस फायरिंग में एक बदमाश को बाएं पैर में गोली लग गई। वह बाइक से गिर गया, जबकि दो बदमाश फरार हो गए। इस दौरान एसओजी में तैनात सिपाही धनंजय भी घायल हो गया। पुलिस ने बाइक से गिरे बदमाश एकलाख को दबोच लिया। घायल बदमाश और सिपाही धनंजय को लेकर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची। सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक डॉ. श्रीपति मिश्र भी वहां पहुंच गए। एसपी ने बताया कि दबोचा गया बदमाश एकलाख वारसी पुत्र हसमुद्दीन शेख निवासी भरवलिया बरपार थाना रामपुर कारखाना का रहने वाला है।
एसपी ने बताया कि दबोचा गया बदमाश 18 नवंबर को सीएसपी संचालक की हत्या और 5.40 लाख रुपए की लूट की घटना में शामिल था। उस पर पुलिस ने 26 नवंबर को 25 हजार का इनाम घोषित किया था।