प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से पहले यूपी के डिप्टी सीएम ने स्वच्छता अभियान में हिस्सा लिया

अयोध्या उत्तर प्रदेश
Spread the love

अयोध्या,29 दिसंबर (ए)। प्रधानमंत्री मोदी के दौरे से पहले यूपी के डिप्टी सीएम ने स्वच्छता अभियान में हिस्सा लिया।अयोध्या में चलाए जा रहे, स्वच्छता अभियान ‘जहां जन्में राम, स्वच्छ रहे अयोध्या धाम’ का नेतृत्व खुद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या कर रहे हैं। ऐसे में आज यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने स्वच्छता अभियान में हिस्सा लिया। इससे पहले बीते दिन भी उन्होंने स्वच्छता अभियान में अपना श्रम दान दिया था।

यूपी के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने इस दौरान कहा कि, “स्वच्छ रहे श्री राम का धाम, इसी संकल्प के साथ अयोध्या में स्वच्छता अभियान चल रहा है और आज हम लोगों ने स्वच्छता अभियान चलाया है। सभी मिलकर अयोध्या को भव्य-दिव्य, स्वच्छ बनाने के लिए काम कर रहे हैं। यह अभियान लगातार चलेगा।”

आपको बता दें कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लगातार दो दौरे अयोध्या में होने वाले हैं। श्री राम जन्मभूमि पर बन रहे राम मंदिर के उद्घाटन से पहले 30 दिसंबर को होने वाले पीएम मोदी के कार्यक्रम के मुताबिक राम पथ से लेकर धर्मपथ तक 10 किमी तक डबल ट्रैक पर पीएम के स्वागत की तैयारी है। एयरपोर्ट के उद्घाटन के अलावा पीएम मोदी अत्‍याधुनिक रेलवे स्‍टेशन का लोकार्पण करेंगे।