बरसाती नाले में बही कार, एक की मौत

राष्ट्रीय
Spread the love


कोटद्वार, 21 जुलाई (एएनएस)। उत्तराखंड के पौड़ी जिले के कोटद्वार में मंगलवार को भारी बारिश के दौरान एक बरसाती नाले में अचानक पानी आने से उसमें एक कार बह गयी जिससे उसमें सवार एक व्यक्ति की मौत हो गयी तथा दो अन्य लापता हो गए ।

पुलिस के अनुसार, हादसा मेरठ— पौड़ी राष्ट्रीय राजमार्ग 534 पर कोटद्वार से लगभग पांच किलोमीटर दूर हुआ जहां अपराह्न दो बजे भारी बारिश के दौरान एक बरसाती नाले में अचानक पानी और मलबा आ गया और वहां से गुजर रही एक कार उसमें बह गई।

कार में सवार एक व्यक्ति को गंभीर रूप से घायल अवस्था में बाहर निकाला गया जिसे अस्पताल ले जाए जाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया ।

मृतक कार चालक था और चंपावत जिले का रहने वाला था । भारी बरसात के कारण आए पानी एवं मलबे से राष्ट्रीय राजमार्ग के दोनों ओर यातायात बाधित हो गया है ।

कोटद्वार के उपजिलाधिकारी योगेश सिंह मेहरा ने बताया कि घटनास्थल पर स्थानीय पुलिस प्रशासन एवं राज्य आपदा प्रतिवादन बल (एसडीआरएफ) की मदद से तलाशी अभियान चलाया जा रहा है ।

लापता दो व्यक्तियों के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली है । कयास लगाए जा रहे हैं कि वे स्थानीय व्यक्ति रहे होंगे जिन्होंने कोटद्वार आने के लिए संभवत: इस कार से लिफ्ट ली होगी ।