बरेली में अमित शाह ने रोड शो निकाला

उत्तर प्रदेश बरेली
Spread the love

बरेली, 31 दिसंबर (ए) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को बरेली में रोड शो किया।

रोड शो के दौरान जनता को संबोधित करते हुए शाह ने लोगों को काशी विश्वनाथ कॉरिडोर की याद दिलाई, जिसे कुछ दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता को समर्पित किया था।

उन्होंने कहा, ‘‘ औरंगजेब के जमाने से ही काशी विश्वनाथ धाम के दर्शन करने जाने वाले श्रद्धालु वहां से लौटकर दुखी होते थे। बाबा को बरसों तक अपमानित अवस्था में रखा गया था। लेकिन आपने देखा कि मोदीजी ने विश्वनाथ कॉरिडोर बनाया और बाबा के दरबार को सजाया ।’’

शाह ने बरेली के लोगों से कहा कि जब भी वे काशी जाएं, तो वे ‘माँ गंगा’ का शुद्ध जल ले सकते हैं और बाबा (विश्वनाथ) की पूजा कर सकते हैं।

उन्होंने यह भी कहा कि अब उप्र भ्रष्टाचार से बाहर निकल कर विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है।

शाह के साथ केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, अर्जुन राम मेघवाल, उत्तर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, भाजपा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष राजेश अग्रवाल और पार्टी के अन्य नेता मौजूद थे।

रोड शो शहर के मुख्य बाजार कुतुबखाना से शुरू हुआ, फिर श्यामगंज, कालीबाड़ी से होते हुए करीब डेढ़ घंटे में करीब ढाई किलोमीटर की दूरी तय करते हुए पटेल चौक पर समाप्त हुआ ।

शाह ने इस अवसर पर यह भी कहा कि जैसे बरेली का ‘मांझा’ (पतंग उड़ाने में प्रयुक्त होने वाला धागा) मजबूत होता है, वैसे ही इस शो के माध्यम से जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर अपना विश्वास जताया है और इस बार, उप्र विधानसभा की 403 में से 300 से ज्यादा सीटों पर भाजपा जीतेगी ।

इस मौके पर लोगों ने उन पर पुष्पवर्षा की।रोड शो के बाद, अमित शाह सर्किट हाउस पहुंचे, और वहां विधानसभा चुनाव पर पार्टी नेताओं के साथ चर्चा की और उन्हें आवश्यक दिशा निर्देश दिए ।

पार्टी के एक नेता ने बताया कि शाह शनिवार को बरेली से वापस जायेंगे ।