बांदा में कारों की टक्कर में हाईकोर्ट के अधिवक्ता की मौत

उत्तर प्रदेश बांदा
Spread the love

बांदा (उप्र), 29 नवम्बर (ए) उत्तर प्रदेश में बांदा जिले की बबेरू कोतवाली क्षेत्र के तिंदवारी रोड पर रविवार को दो कारों की आमने-सामने की टक्कर में उच्च न्यायालय के एक अधिवक्ता की मौत हो गयी जबकि सहायक रजिस्ट्रार गंभीर रूप से घायल हो गये।

बबेरू कोतवाली के कार्यवाहक प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) चंद्रपाल सिंह ने बताया कि रविवार की सुबह करीब आठ बजे तिंदवारी रोड़ पर टोला कला गांव के नजदीक दो कारों के आमने-सामने टकरा जाने से कार में सवार इलाहाबाद उच्च न्यायालय के अधिवक्ता अजय कुमार (45) की मौत हो गयी जबकि उनके साथ कार में बैठे उच्च न्यायालय के ही सहायक रजिस्ट्रार जगदीश प्रसाद (46) गंभीर रूप से घायल हो गये। दूसरी कार में सवार एक अन्य व्यक्ति भी घायल हुआ है।

एसएचओ ने बताया कि सहायक रजिस्ट्रार जगदीश प्रसाद हमीरपुर जिले के इंगोहटा गांव के रहने वाले हैं, जबकि हादसे में मारे गये अधिवक्ता इलाहाबाद शहर के कालिंदीपुरम के निवासी थे। उनके परिवारों को दुर्घटना की सूचना दे दी गयी है।

सिंह ने बताया कि गंभीर रूप से घायल सहायक रजिस्ट्रार को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल से कानपुर ले जाया गया है जबकि एक अन्य घायल बबलू का इलाज स्थानीय अस्पताल में चल रहा है।