बिहार में बारिश का प्रकोप, डूबने से तीन नाबालिग लड़कियों समेत 11 की मौत

राष्ट्रीय
Spread the love

पटना, 20 जुलाई (एएनएस) बिहार में भारी बारिश के बीच पानी में डूबने से तीन नाबालिग लड़कियों सहित 11 लोगों की मौत हो गई। शिवहर में तीन लड़कियों की डूबने से मौत हो गई। वहीं पूर्वी चम्पारण में डूबने की घटनाओं में चार की जान चली गई। मुजफ्फरपुर में डॉक्टर सहित दो की डूबने से मौत हो गई। वहीं पश्चिम चम्पारण व दरभंगा में भी एक-एक की डूबने से मौत हो गई। 
पूर्वी चम्पारण के चकिया थाने की शीतलपुर पंचायत की दलित बस्ती निवासी जितेन्द्र मली (21) की मौत सोमवार को मानसाहा नदी में डूबने से हो गयी। केसरिया नपं के वार्ड नंबर 10 निवासी रामाशीष महतो (60) की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गयी। वह चंवर में मवेशी के लिये चारा काटने गया था। तुरकौलिया थाने के सेमरा में एनएच 28 ए के पुल के पास स्थित पानी भरे गड्ढे में गिरने से रामप्रवेश राम (38) की मौत हो गयी। इधर, आदापुर थाना स्थित चैनपुर गांव के समीप खेत देखने गए युवक की सरेही नाला में सोमवार को डूबने से धुरेन्द्र यादव (45) की मौत हो गयी है।
शिवहर के पुरनहिया के खैरा पहाड़ी में पिता के लिए खाना लेकर खेत पर जा रही तीन नाबालिग लड़कियां पानी से भरे गड्ढे में डूब गई। आनन-फानन में तीनों को गड्ढे से निकालकर सदर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घेाषित कर दिया। घटना को लेकर मृतक के परिवार वालों में कोहराम मचा है।