बीआरएस के एक और नेता श्रीहरि ने पार्टी छोड़ी, कांग्रेस में हुए शामिल

राष्ट्रीय
Spread the love

हैदराबाद: 31 मार्च (ए) तेलंगाना में भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) के मौजूदा विधायक एवं पूर्व मंत्री के. श्रीहरि तथा उनकी बेटी के. काव्या रविवार को मुख्यमंत्री ए. रेवंत रेड्डी की उपस्थिति में कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए।

कांग्रेस नेताओं ने पहले भी श्रीहरि को पार्टी में शामिल होने के लिए न्योता दिया था।श्रीहरि ने कहा था कि विभिन्न कारणों से लोग बीआरएस से दूर होते जा रहे हैं। इसलिए लोगों की सेवा करने तथा निर्वाचन क्षेत्र के लिए कुछ करने के वास्ते वह कोई फैसला (कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर) लेंगे।’’

काव्या ने पूर्ववर्ती के.चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाली सरकार के खिलाफ भ्रष्टाचार और फोन टैपिंग के हालिया आरोपों का हवाला देते हुए पार्टी छोड़ने के अपने फैसले का ऐलान किया।

बीआरएस ने काव्या को वारंगल सीट से उम्मीदवार बनाया था।

उन्होंने कहा था कि आरोपों से पार्टी की प्रतिष्ठा कम हुई है।

दूसरी ओर से, ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम (जीएचएमसी) की महापौर विजय लक्ष्मी आर गडवाल शनिवार को यहां कांग्रेस में शामिल हो गईं।

रेवंत रेड्डी और अन्य कांग्रेस नेताओं ने विजय लक्ष्मी के पिता एवं बीआरएस के राज्यसभा सदस्य के केशव राव से उनके आवास पर मुलाकात की।

इससे पहले शुक्रवार को केशव राव ने कहा था कि वह कांग्रेस में वापसी करेंगे। उन्हें महासचिव नामित किया गया है। के. चंद्रशेखर राव नीत बीआरएस में शामिल होने से पहले वह अविभाजित आंध्र प्रदेश में कांग्रेस की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष थे।