बुजुर्ग किसान की चाकू से प्रहार कर हत्या

उत्तर प्रदेश बागपत
Spread the love

बागपत , 17 जून (ए) । यूपी के बागपत जिले के सिंघावली अहीर क्षेत्र में एक बुजुर्ग किसान की उसके घर में ही कथित रूप से चाकू से ताबड़तोड़ प्रहार कर हत्या कर दी गई। बृहस्पतिवार सुबह घटना का पता लगने पर गांव में सनसनी फैल गई।

पुलिस सूत्रों के अनुसार तितरौदा गांव में बुधवार देर रात 66 वर्षीय किसान इलम सिंह की उसके घर के अंदर चाकू से कई वार करके हत्या कर दी गई। इलम सिंह अपनी पत्नी कौशल्या, पुत्रवधू आशा और पौत्र प्रांजल के साथ रहते थे।

आशा ने पुलिस को बताया कि उसके ससुर बुधवार रात अपने कमरे में सो रहे थे और सास कौशल्या और पुत्र प्रांजल बाहर आंगन में सो रहे थे। पुलिस के अनुसार आशा ने बताया कि सुबह उसके ससुर का खून से लथपथ शव उनके कमरे मिला। उनके पैर बंधे हुए थे और मुंह में कपड़ा ठूंसा हुआ था तथा सिर पर चाकुओं से कई वार किए गए थे।

आशा ने बताया कि उनके कमरे के लॉकर से 60 हजार रुपये और हिसाब की डायरी गायब है। इलम सिंह पैसे ब्याज पर देने का काम करते थे।

पुलिस ने मौके पर डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम को बुलाकर सबूत जुटाए। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। पुलिस क्षेत्राधिकारी अनुज मिश्रा का कहना है कि पुलिस कई बिंदुओं पर जांच कर रही है। हत्यारोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।