भाजपा नेता की हत्या में वांछित आरोपी आगरा से गिरफ्तार

आगरा उत्तर प्रदेश
Spread the love

आगरा (उप्र), 17 नवंबर (ए) राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता की हत्या के मामले वांछित आरोपी को उत्तर प्रदेश के आगरा से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पर पचास हजार रुपये का इनामी घोषित किया था।.

पुलिस ने बृहस्पतिवार को बताया कि आरोपी कृष्णा उर्फ करतार यहां सदर क्षेत्र में अपनी प्रेमिका के साथ रह रहा था और भरतपुर में उसके ऊपर सात मुकदमे दर्ज हैं।.पुलिस ने बताया कि राजस्थान एसटीएफ (विशेष कार्य बल) की टीम ने बुधवार रात्रि उसे गिरफ्तार कर लिया।

क्षेत्र अधिकारी (सीओ), एसटीएफ उदय प्रताप सिंह ने बताया कि 12 जुलाई को भरतपुर के हलैना थाना क्षेत्र में अमोली टोल प्लाजा के पास पुलिस अभिरक्षा में भाजपा नेता कुलदीप उर्फ कुमरदीप जगीना की हत्या हुई थी।

उन्होंने बताया कि हत्याकांड में भरतपुर के चिकसाना स्थित हथैनी निवासी कृष्णा उर्फ करतार ने बदमाशों को हथियार उपलब्ध कराये थे और हत्या के मामले में वह भी आरोपी था।

सिंह ने बताया कि भरतपुर पुलिस ने उस पर 50 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

उन्होंने बताया कि उसके पास से तमंचा, कारतूस, एक कार, दो आधार कार्ड, पैन कार्ड और मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। आरोपी के खिलाफ थाना सदर में आयुध अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।