भाजपा ने केजरीवाल को दोहरे चरित्र वाला ‘महाभ्रष्ट’ व्यक्ति बताया

राष्ट्रीय
Spread the love

जयपुर, 18 जून (ए) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की ‘केंद्र में अनपढ़ लोगों’ वाली टिप्पणी को लेकर उनपर रविवार को पलटवार करते हुए उन्हें (केजरीवाल को) दोहरे चरित्र वाला ‘महाभ्रष्ट’ व्यक्ति बताया है।.

जोशी ने कहा कि केजरीवाल को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के लिए इस प्रकार के शब्दों का प्रयोग नहीं करना चाहिए था और उन्हें अपने पद की गरिमा का ध्यान रखना चाहिए।.उन्होंने कहा, “केजरीवाल के शासन में दिल्ली की जो बदतर स्थिति हुई है वह जनता से छुपी नहीं है। दिल्ली में बड़ा शराब कांड हुआ है। इनके अनेक मंत्री भ्रष्टाचार के आरोप में जेल की हवा खा रहे है।”

जोशी ने कहा, ‘‘केजरीवाल जी अपना चेहरा आईने में देखिए आपने किस प्रकार दिल्ली की जनता को लूटने और गुमराह करने और खुद के लिए शीशमहल बनाने का काम किया है, यह दोहरे चरित्र वाला चेहरा अब दुनिया के सामने है।’’

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने एक बयान में केजरीवाल के नोटबंदी वाले बयान पर पलटवार करते हुए कहा, “ जब भी राष्ट्रहित में कोई फैसला लिया जाता है तो उनकी पार्टी देश के खिलाफ खड़ी नजर आती है, चाहे राम मंदिर हो, अनुच्छेद 370 हो, चाहे तीन तलाक हो। ये वही लोग हैं जो देश में शांति नहीं बल्कि आग लगाना चाहते हैं।”

भाजपा नेता ने कहा, “प्रधानमंत्री के कुशल नेतृत्व में देश में जो बदलाव नौ सालों में आए हैं, उसे देश की जनता ने न सिर्फ देखा है बल्कि महसूस भी किया है। दुनिया में भारत का वैभव बढ़ा है