भाजपा विधायक को मिली जान से मारने की धमकी

इटावा उत्तर प्रदेश
Spread the love

इटावा,31 जनवरी (ए)।यूपी के इटावा सदर से भाजपा विधायक सरिता भदौरिया को पाकिस्तान से परिवार समेत जान से मारने की धमकी मिली है। शनिवार रात यह धमकी उनके व्हाट्सअप नंबर पर मैसेज व वीडियो कॉल के जरिए दी गई। विधायक ने रविवार को डीएम व एसएसपी से मिलकर इसकी शिकायत दर्ज कराई। मैसेज में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए भी अभद्र भाषा के प्रयोग किया गया है। 

विधायक सरिता भदौरिया के अनुसार, शनिवार रात 923156267120 नंबर से उनके मोबाइल पर कुछ मैसेज आए। एक के बाद एक चार मैसेजों में उनको परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी गई। उन्हीं मैसेज में से एक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी जान से मारने की धमकी देते हुए उनके लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया गया। वीडियो कॉल पर भी उनको धमकी दी गई। जानकारी करने पर पता चला कि धमकी के लिए इस्तेमाल किया गया नंबर पाकिस्तान का है। धमकी देने वाले की डीपी पर आईएसआई लिखा था। विधायक ने रविवार को डीएम श्रुति सिंह व एसएसपी आकाश तोमर से मिलकर मैसेज दिखाया और शिकायत दर्ज कराई। एसएसपी ने एसओजी व सर्विलांस टीम को जांच के लिए लगाया है। धमकी के बाद एक गनर बढ़ाने के साथ विधायक के आवास पर भी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है।

रविवार सुबह 10 बजे विधायक सरिता भदौरिया एसएसपी आवास पर अपनी शिकायत दर्ज कराने पहुंचीं। जिस समय वह एसएसपी को धमकी भरे मैसेज दिखा रहीं थीं उसी नंबर से फिर वीडियो कॉल आई। कॉल करने वाले ने फिर उनको धमकी दी। एसएसपी के सामने ही विधायक ने धमकी देने वाले बात की। वीडियो कॉल करने वाले ने कैमरे के ऊपर अपना हाथ लगा रखा था इससे उसका चेहरा साफ नहीं दिखाई दिया।

इटावा सदर से भाजपा विधायक सरिता भदौरिया ने बताया धमकी की शिकायत एसएसपी व डीएम से की है। पुलिस इसकी जांच कर रही है। धमकी क्यों दी गई, उसका मकसद क्या है इसके बारे में फिलहाल जानकारी नहीं है।

इटावा के एसएसपी आकाश तोमर ने बताया कि विधायक को मैसेज कर जिस नंबर से धमकी दी गई है वह नंबर पाकिस्तान का है। जांच शुरू करा दी गई है, जल्द ही नंबर ट्रेस कर लिया जाएगा। जरूरत पड़ने पर केंद्रीय सुरक्षा एजेंसियों की मदद ली जाएगी।