भाजपा सांसद साक्षी महाराज को फिर मिली जान से मारने की धमकी

उत्तर प्रदेश उन्नाव
Spread the love

उन्नाव,10 अगस्त एएनएस। पाकिस्तान के आतंकी संगठन के नाम से सोमवार को फोन कॉल के जरिए सांसद सच्चिदानंद हरि साक्षी महाराज को जान से मारने की धमकी दी गई है। फोन आज शाम 4:24 और 4:26 पर आया। इस बारे में सांसद ने कोतवाली में तहरीर दी है।

उन्‍नाव से भाजपा के सांसद साक्षी महराज को इससे पहले भी कई धमकियां मिल चुकी हैं। पिछली बार मार्च 2017 और नवम्‍बर 2018 में उन्‍हें जान से मारने की धमकी मिली थी। 2017 में सांसद ने सदर थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। जबकि 2018 में सांसद ने उन्‍नाव के एसपी से बात कर उन्‍हें लिखित शिकायत भेजी थी। सांसद का कहना था कि अयोध्या आंदोलन एक बार फिर से अपने चरम पर है इसलिए आतंकवादी बौखलाए हुए हैं।

सोमवार शाम सांसद को एक बार फिर धमकी भरा फोन आया। मिली जानकारी के अनुसार सांसद को दो मिनट के अंतराल पर दो बार फोन आया। साक्षी महराज रामजन्‍म भूमि आंदोलन से जुड़े रहे हैं। पांच अगस्‍त को अयोध्‍या में राममंदिर भूमिपूजन के बाद से कई लोगों को धमकी और भड़काऊ भाषा वाले फोन आ चुके हैं। खुफिया एजेंसियां इस बारे में तहकीकात कर रही हैं। ऐसे धमकी भरे और भड़काऊ फोन कॉल को लेकर यूपी पुलिस भी अलर्ट पर है।