मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री भी हुए कोरोना संक्रमित

राष्ट्रीय
Spread the love
News in hindi
  1. |
  2. राष्ट्रीय
  3.   |

कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने जा रही है सोनिया गांधी

  • निधि अविनाश
  • अगस्त 23,2020 16:49
  • LIKE

कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने जा रही है सोनिया गांधीImage Source: Google

सोनिया गांधी कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने वाली है। खबरों के मुताबिक वह अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने जा रही है।बता दें कि सोनिया ने कहा कि अगला अध्यक्ष कांग्रेस की पार्टी को ही चुनना चाहिए। वहीं अमरिंदर सिंह ने कहा कि गांधी के परिवार से ही कांग्रेस का कोई अध्यक्ष होना चाहिए।

सोनिया गांधी कांग्रेस अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने का ऐलान किया है।वह 1 साल से कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष है।जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस कार्यसमिति की सोमवार को बैठक बुलाई गई है।

इसे भी पढ़ें: निर्वाचन आयोग के सूत्र ने कहा, समय पर होगा बिहार विधानसभा का चुनाव

सोनिया ने कहा कि अगला अध्यक्ष कांग्रेस की पार्टी को ही चुनना चाहिए। वहीं अमरिंदर सिंह ने कहा कि गांधी के परिवार से ही कांग्रेस का कोई अध्यक्ष होना चाहिए।अब सवाल खड़े हो रहे है कि कांग्रेस का अध्यक्ष पद आखिर कौन संभालेंगा। 



नोट:कोरोना वायरस से भारत की लड़ाई में हम पूर्ण रूप से सहभागी हैं। इस कठिन समय में अपनी जिम्मेदारी का पूर्णतः पालन करते हुए हमारा हरसंभव प्रयास है कि तथ्यों पर आधारित खबरें ही प्रकाशित हों। हम स्व-अनुशासन में भी हैं और सरकार की ओर से जारी सभी नियमों का पालन भी हमारी पहली प्राथमिकता है।रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप  

Related Topics

Sonia gandhicongress partycongress party president sonia gandhinational news hindiट्रेंडिंग



मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी

  • दिनेश शुक्ल
  • अगस्त 23,2020
  • LIKE

मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री हुए कोरोना संक्रमित, ट्वीट कर दी जानकारी  Image Source: Google

डॉ. प्रभुराम चौधरी ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक है और उन्होनें सिंधिया के समर्थन में कांग्रेस छोड़ भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली थी। उन्होंने अपनी विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद भाजपा की शिवराज सरकार ने अपने कैबिनेट में उन्हें शामिल कर स्वास्थ्य विभाग का मंत्री बनाया है।

भोपाल,23 अगस्त एएनएस । मध्य प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। पिछले कुछ दिनों से उन्हें कोविड-19 के लक्षण आ रहे थे, टेस्ट के बाद उनकी  रिपोर्ट पॉजि़टिव आई है। डॉ.प्रभुराम चौधरी ने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी। उन्होंने सभी से अपील की है कि जो भी उनके संपर्क में आए हैं, वह अपना कोरोना टेस्ट करवा लें। और उनके निकट संपर्क वाले लोग क्वॉरेंटाइन हो जाएं। डॉ. प्रभुराम चौधरी ज्योतिरादित्य सिंधिया समर्थक है और उन्होनें सिंधिया के समर्थन में कांग्रेस छोड़ भाजपा की सदस्यता ग्रहण कर ली थी। उन्होंने अपनी विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद भाजपा की शिवराज सरकार ने अपने कैबिनेट में उन्हें शामिल कर स्वास्थ्य विभाग का मंत्री बनाया है। डॉ. चौधरी प्रदेश में 15 महिने रही कांग्रेस की कमलनाथ सरकार में स्कूल शिक्षा मंत्री थे

स्वास्थ्य मंत्री डॉ. प्रभुराम चौधरी ने कोरोना संक्रमित होने के बाद सभी प्रदेशवासियों को स्वस्थ रहने की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने कहा कि आप सभी की प्रार्थना एवं आशीर्वाद से जल्द आप सभी के बीच उपस्थित होकर फिर जन सेवा के कार्यों में लगेंगे। दो दिन पहले ही भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रदेश के लोक निर्माण विभाग, कुटीर एवं ग्रामोद्योग मंत्री गोपाल भार्गव कोरोना संक्रमित हुए थे। वही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा सहित भाजपा और कांग्रेस के नेता कोरोना संक्रमित हो चुके है।