राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में जीप- ट्रेलर में टक्कर, सात की मौत

राष्ट्रीय
Spread the love


चित्तौड़गढ़, 13 दिसम्बर (ए)। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ जिले में एक जीप और एक ट्रेलर ट्रक के बीच टक्कर हो जाने से कम से कम सात लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए। चित्तौड़गढ़ के जिलाधिकारी किशोर कुमार शर्मा के मुताबिक, हादसे में नौ लोग घायल भी हुए हैं, जिन्हें इलाज के लिए विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने हादसे को लेकर दुख जताया है।
पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव ने बताया कि हादसा उदयपुर-निंबाहेड़ा हाइवे पर शनिवार को सादुलखेड़ा के करीब हुआ। चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन घायलों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। हादसे में 9 अन्य लोग घायल हुए हैं, जिनमें से दो की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है। उधर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख जताते हुए ट्वीट में लिखा, चित्तौड़गढ़् के निकुंभ में एक हादसे के कारण हुई जनहानि को लेकर दुखी हूं। इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं। मैं उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।
मुख्यमंत्री गहलोत ने ट्वीट के जरिये हादसे पर दुख जताया। उन्होंने लिखा, चितौड़गढ़ के निकुंभ में सड़क हादसे की जानकारी पाकर बेहद दुखी हूं। इस हादसे में कई लोगों ने अपनी जान गंवा दी। मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ है। उन्हें शक्ति मिले। जो लोग घायल हुए हैं, उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना करता हूं। 
पीएम मोदी ने भी इस हादसे पर दुख जताया है। प्रधानमंत्री कार्यालय ने उनके हवाले से ट्वीट कर मारे गए लोगों के प्रति संवेदना जताई है।