राजस्थान में सड़क हादसों में सात की मौत

राष्ट्रीय
Spread the love

जयपुर, 01 सितंबर (ए) राजस्थान के पाली और जोधपुर जिलों में तीन अलग-अलग सड़क हादसों में सात लोगों की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गये।

पाली जिले के जैतारण थाना क्षेत्र में मंगलवार को बांजाकुडी गांव के पास एक ट्रेलर पलट जाने से दो बाइक सवारों की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान तेजाराम गुर्जर (20) और सोहनलाल (18) के रूप में हुई है।

जिले के ट्रांसपोर्ट नगर थाना क्षेत्र में एक अन्य हादसे में सोमवार देर रात सड़क पर पंचर बना रहे चार लोगों को एक तेज गति के अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया।

थानाधिकारी विकास कुमार ने बताया कि चारों घायलों को उपचार के लिये अस्पताल पहुंचाया गया जहां दो लोगों की मौत हो गई। मृतकों की पहचान मुकेश और सुरेश के रूप में की गई है। दो घायलों में से एक का उपचार पाली के जिला अस्पताल में चल रहा जबकि एक गंभीर घायल हो जोधपुर रेफर किया गया है।

जोधपुर ग्रामीण के आसोप थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात एक कार आगे चल रहे ट्रक में घुस गयी। कार में सवार तीन युवकों की मौत हो गई जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गए।

थानाधिकारी मगाराम ने मंगलवार को बताया कि कार में सवार रफीक मोहम्मद, अल्लाद्दीन, और अजीज की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य को उपचार के लिये जोधपुर भेजा गया है।

उन्होंने बताया कि हादसे के समय चारों कार सवार नागौर से भोपालगढ़ जा रहे थे। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

मामलें की जांच की जा रही है।