वाराणसी में कोरोना से 2 और मौत के साथ 51 नये पॉजिटिव , जौनपुर में बना नया रिकॉर्ड

राष्ट्रीय
Spread the love

coronavirus

वाराणसी,22 जुलाई एएनएस । उत्तर प्रदेश के वाराणसी और जौनपुर में कोरोना वायरस (COVID-19) संक्रमण का जबर्दस्त कहर लगातार जारी है। वाराणसी में कोरोना की चपेट में आने से बुधवार को दो और लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही 51 नए लोगों की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है। वहीं जौनपुर में कोरोना ने नया रिकॉर्ड बनाया है। यहां एक साथ 124 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

वाराणसी में बीएचयू लैब से 353 रिपोर्ट मिली। इसमें 51 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव रही। नए मरीजों के साथ संक्रमितों की संख्या 1530 हो गई है। इसमें 36 लोगों की मौत हो गई है। अब तक 625 मरीज स्वस्थ होकर डिस्चार्ज हो चुके हैं। वर्तमान एक्टिव केस 869 है। मरने वालों में एक युवक 46 और दूसरा 49 साल का था। एक पांडेयपुर और दूसरा कमच्छा का रहने वाला था। प्रशासन के अनुसार, दोनों को इलाज के दौरान हार्ट अटैक आया था।

वहीं, जौनपुर में कोरोना पॉजिटिव की संख्या रोजाना बढ़ती जा रही है। बुधवार को 124 नए पॉजिटव मिले। इससे जिले में कोरोना पॉजिटिवों की संख्या बढ़कर 1112 हो गई है। इनमें 16 लोगों की मौत हो चुकी है। एक साथ सवा सौ संक्रमितों के मिलने से जिले में हड़कंप मचा हुआ है। इनमें युवाओं की संख्या अधिक है।