संसद से राहुल की सदस्यता समाप्त कर केन्द्र उनकी आवाज दबाना चाहता है : ठाकुर

राष्ट्रीय
Spread the love

रांची, 12 जुलाई (ए) झारखंड प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने आज यहां आरोप लगाया कि केन्द्र सरकार पार्टी नेता राहुल गांधी की संसद सदस्यता समाप्त कर उनकी आवाज को दबाना चाहता है, लेकिन केन्द्र सरकार और भाजपा उन्हें रोकने के लिए जितना भी दम लगा ले उन्हें रोक नहीं पाएगी।.

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने राहुल गांधी की संसद सदस्यता छीने जाने के खिलाफ पार्टी की ओर से आयोजित मौन सत्याग्रह कार्यक्रम के उपरान्त संवाददाताओं को संबोधित कर रहे थे।.ठाकुर ने कहा कि मौन सत्याग्रह के माध्यम से भाजपा की तानाशाह केन्द्र सरकार को करारा जवाब दिया गया है और लगातार इसी तरह से गांधीवादी तरीके से पार्टी केन्द्र सरकार को जवाब देती रहेगी।

उन्होंने कहा, ”हमारे नेता राहुल गांधी की सांसद की सदस्यता को समाप्त कर उनकी आवाज को दबाना चाहती है। केन्द्र सरकार और भाजपा राहुल गांधी को रोकने के लिए जितना भी दम लगा ले उन्हें रोक नही पाएगी।’’

उन्होंने कहा, ‘‘राहुल गांधी गरीब, मजदूर, बेरोजगार, युवा और आम जनता से जुड़े मुद्दों को देश की जनता के सामने लाते हैं। राहुल गांधी ने कन्याकुमारी से कश्मीर तक लगभग 4000 किलोमीटर पैदल चलकर देश की वस्तुस्थिति को जानने की कोशिश की।’’

ठाकुर ने आरोप लगाया कि देश की हालत बद से बदतर कर दी गयी है और इन सारे सवालों को राहुल गांधी लगातार उठाते रहते हैं जिससे मोदी जी और अमित शाह एवं उनके तमाम नेता डरे हुए रहते हैं।