सपा प्रमुख अखिलेश से अभिनेता रजनीकांत ने की मुलाकात

राष्ट्रीय
Spread the love

लखनऊ, 20 अगस्त (ए) जाने-माने अभिनेता रजनीकांत ने रविवार को समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से यहां उनके आवास पर मुलाकात की।.

रजनीकांत ने इससे एक दिन पहले प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी मुलाकात की थी।.सपा प्रमुख से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बातचीत में 72 वर्षीय रजनीकांत ने कहा, ‘नौ साल पहले मैं मुंबई में एक समारोह में अखिलेश (यादव) से मिला था। तब से हमारी दोस्ती जारी है और हम फोन पर बात करते हैं।”

अभिनेता ने कहा, ” मैं पांच साल पहले यहां एक शूटिंग के लिए आया था। उस समय अखिलेश (यहां) नहीं थे और मैं उनसे नहीं मिल सका था। वह अभी यहां हैं और मैंने उनसे मुलाकात की।”

उन्होंने यह भी कहा कि शनिवार को प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उनकी मुलाकात काफी अच्छी रही।

वहीं, यादव ने सोशल मीडिया मंच “एक्स” (पूर्व में ट्विटर) पर सिने अभिनेता के साथ मुलाकात की तस्वीरें साझा कीं। एक तस्वीर में वह रजनीकांत के साथ गले मिल रहे हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने यह तस्वीर साझा करते हुए लिखा,“जब दिल मिलते हैं तो लोग गले मिलते हैं। मैसूर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान पर्दे पर रजनीकांत जी को देखकर जितनी ख़ुशी होती थी वो आज भी बरकरार है। हम नौ साल पहले व्यक्तिगत रूप से मिले और तब से दोस्ती है…।”

सिनेमाघरों में 10 अगस्त को रिलीज़ हुई अपनी फिल्‍म ‘जेलर’ के प्रचार के सिलसिले में शुक्रवार को रजनीकांत लखनऊ पहुंचे। शनिवार को उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ से मुलाकात की और पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया।

इसके पहले शनिवार दोपहर में उन्होंने उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य के साथ यहां शहीद पथ स्थित एक मॉल में अपनी फिल्‍म ‘जेलर’ देखी।