अभिनेत्री आकांक्षा दुबे मौत मामला: मां ने की जांच किसी दूसरे थाने में स्थानांतरित करने की मांग

उत्तर प्रदेश वाराणसी
Spread the love

वाराणसी (उप्र), 11 अप्रैल (ए) वाराणसी के सारनाथ क्षेत्र स्थित एक होटल में पिछले महीने संदिग्ध परिस्थितियों में मृत पाई गई भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मां ने स्थानीय थाने की पुलिस पर अविश्वास जताते हुए अपनी बेटी के मौत की जांच किसी दूसरे थाने में स्थान्तरित करने की मांग की है।.

आकांक्षा दुबे के परिवार के वकील शशांक शेखर त्रिपाठी ने मंगलवार को बताया कि इस मामले में आकांक्षा की मां मधु दुबे ने इस बाबत न्यायालय और वाराणसी के पुलिस आयुक्त को पत्र भेजा है। मधु ने आशंका जताई है है कि सारनाथ थाने की पुलिस उनकी बेटी के हत्यारों को बचाने के लिए सुबूतों से छेड़छाड़ कर सकती है।

अधिवक्ता ने बताया कि मधु ने अपने प्रार्थना पत्र में लिखा है कि आकांक्षा की सारनाथ थाना क्षेत्र के एक होटल में गत 25 मार्च की देर रात हत्या कर दी गयी थी। उन्होंने सारनाथ थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया था मगर एक साजिश के तहत आत्महत्या का मुकदमा दर्ज किया गया।

त्रिपाठी ने बताया कि मधु को सारनाथ थाने की विवेचना पर भरोसा नहीं है। उन्होंने वारदात वाले दिन के होटल के सीसीटीवी फुटेज न्यायालय में जमा कराने की मांग भी की है।