पत्नी के निधन के बाद 71 साल के बुजुर्ग ने जब रचाई दूसरी शादी,तो बेटी ने किया ट्वीट कहा- किसी को अकेला नहीं होना चाहिए…

राष्ट्रीय
Spread the love


नई दिल्ली, 28 अप्रैल (ए)। कोरोना महामारी के बीच आज कल शादियों का दौर चल रहा है। इस तरह की कई शादियों सोशल मीडिया पर रोजाना वायरल होती रहती है। इन दिनों एक ऐसी ही पोस्ट वायरल हो रही है, जिसमें 71 साल के बुजुर्ग ने पत्नी के निधन के पांच साल बाद एक महिला से शादी रचाई है। इस ट्वीट को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं। बुजुर्ग शख्स ने विधवा महिला के साथ यह शादी रचाई। दोनों की शादी की तस्वीर पिता की बेटी अदिति ने मंगलवार को ट्विटर पर शेयर की। इसके बाद से ही पोस्ट वायरल हो गई। बड़ी संख्या में लोग अदिति के पिता को फिर से शादी करने के लिए बधाई दे रहे हैं।
अदिति ने ट्विटर पर पोस्ट लिखा, ”यह मेरे 71 वर्षीय पिता है, जिन्होंने पत्नी के निधन के पांच साल बाद विडो महिला के साथ शादी की है। मैं हमेशा से चाहती थी कि वह फिर से शादी कर लें, क्योंकि कोई भी अकेला नहीं होना चाहिए।” अदिति ने इस पोस्ट के साथ शादी की फोटो भी शेयर की है।

अदिति ने आगे लिखा कि लेकिन यह काफी कॉम्प्लिकेटेड है। दोबारा शादी करने के लिए देश में कोई सीधे तौर पर कानून नहीं है। कुछ महिलाएं ऐसी थीं, जिन्होंने पैसे की मांग की। हमें नहीं पता कि समाज उन्हें मान्यता देगा या नहीं। हमें यह भी नहीं पता कि दोनों एक-दूसरे को अडॉप्ट कर पाएंगे या नहीं। इस पोस्ट को हजारों लोग रिट्वीट कर चुके हैं, जबकि कई लाइक कर रहे हैं।  
एक यूजर ने कॉमेंट किया कि ऐसा ही होना चाहिए था। जब भी आप उम्र में आगे बढ़ते हैं तो आपको एक साथी की जरूरत होती है। बधाई हो। कांग्रेस नेता सुरेंद्र राजपूत ने ट्वीट किया, ”आप बहुत बेहतर कर रही है ईश्वर आपके पिता और माँ को हर ख़ुशी प्रदान करें।”