अखिलेश ने दिवाली पर दिया चाचा शिवपाल को गिफ्ट,बोले- साथ मिलकर लड़ेंगे यूपी चुनाव

इटावा उत्तर प्रदेश
Spread the love


इटावा,03 नवंबर (ए)। दिवाली से ठीक एक दिन पहले सैफई पहुंचे सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने बुधवार को चाचा शिवपाल सिंह यादव की पार्टी से गठबंधन का ऐलान भी कर दिया। चाचा शिवपाल से गठबंधन के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी ने लगातार प्रयास किया है कि क्षेत्रीय दलों व छोटे दलों को साथ लेकर चले और इसमें कई दल समाजवादी पार्टी के साथ आए भी हैं।
हाल ही में ओमप्रकाश राजभर ने एक ऐतिहासिक कार्यक्रम मऊ में किया था जहां वह समाजवादी पार्टी के साथ जुड़े हैं तो सपा की यह कोशिश होगी कि जितने भी दल हैं जो क्षेत्रीय दल हैं उनको जोड़ा जाए और स्वाभाविक है कि चाचा का भी एक दल है और उस दल को भी साथ में लेने का काम करेंगे। बुधवार को सैफ़ई में दीपावली के मौके पर वह कार्यकर्ताओं के साथ लोक निर्माण विभाग के गेस्ट हाउस में मुलाकात कर रहे थे। पत्रकारों के सवाल पर उन्होंने कहा कि चाचा का पूरा सम्मान होगा और ज्यादा सम्मान करने का काम समाजवादी पार्टी के लोग करेंगे।
आप लोगों को मैं भरोसा दिला रहा हूं। प्रसपा के समाजवादी पार्टी में विलय के सवाल पर उन्होंने कहा कि विलय का सवाल नहीं है। चुनाव में हम जा रहे हैं तो कहीं न कही गठबंधन किसी न किसी तरीके से होगा, हमारा गठबंधन होगा, उन्हें भी साथ लिया जाएगा। उन्होंने भाजपा सरकार पर भी निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी सरकार में महगांई से सब परेशान है, हर चीज में महंगाई है। किसान, नौजवान सब परेशान हैं।