शादी से पहले विधवा महिला संग होटल पहुंच गया प्रेमी,पुलिस ने मार दिया छापा,फिर जो हुआ—जानें पूरा मामला

आगरा उत्तर प्रदेश
Spread the love


आगरा, 13 नवम्बर (ए)। यूपी के आगरा में उस समय पुलिस हैरान रह गई जब वेश्यावृत्ति की सूचना पर एक होटल में छापमेारी की। इस दौरान होटल के बंद में कमरे से एक युवक और एक महिला मिली। जांच पड़ताल में दोनों ने जो बताया तो पुलिस को झटका लगा। माफी मांगने के बाद दोनों को छोड़ दिया गया। दरअसल दोनों आपस में मंगेतर थे। शादी तय होने के बाद मिलने के लिए दोनों होटल में ठहरे हुए थे। पुलिस को किसी ने वेश्यावृत्ति की सूचना दी तो छापेमारी मारने के लिए पहुंच गई। होटल के कमरे के अंदर से मिली महिला विधवा थी वह दोबारा से शादी करने जा रही थी। पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाकर उन्हें सुपुर्द कर दिया। 
मामला एत्मादपुर नगर पालिका के निकट आगरा-कानपुर हाईवे पर स्थित एक होटल का है। पुलिस ने इस होटल में छापेमारी की तो दो जोड़े मिले। पूछताछ में पता चला कि दोनों आपस में मंगेतर हैं। उनकी शादी तय हो चुकी है। इसके बाद पुलिस ने दोनों के परिजनों को बुलाया और नसीहत देकर छोड़ दिया। पुलिस को सूचना मिली थी कि हाईवे पर संचालित होटल स्टार में युवक और युवती मौजूद हैं।
छापेमारी में पुलिस को अलगअलग कमरों में युवक और युवतियां मिले थे। पुलिस दोनों को पकड़कर थाने ले आई। पूछताछ में पता चला कि महिला विधवा है जो मथुरा की रहने वाली है। उसका कुबेरपुर निवासी नाई का कार्य करने वाले एक युवक से रिश्ता तय होने वाला है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि दोनों जोड़े रिलेशनशिप में थे। वेश्यावृत्ति जैसा कोई मामला नहीं था। इसलिए दोनों जोड़ों को नसीहत देकर छोड़ दिया गया है।