भोजपुरी फिल्म अभिनेता शाहिद गिरफ्तार, इस मामले में हुई गिरफ्तारी

राष्ट्रीय
Spread the love


नई दिल्ली, 26 अप्रैल (ए)। राजधानी दििल्ली के
जामिया नगर इलाके से पुलिस ने एक बार फिर भोजपुरी अभिनेता को यूपी के एक गैंगस्टर के साथ गिरफ्तार किया है। पकड़े गए आरोपी की पहचान मो. शाहिद उर्फ शाहिद स्टार उर्फ राज सिंघानिया उर्फ लल्लन (25) और गांव सठला, मेरठ निवासी फहीम बदमाश उर्फ फहीम लंगड़ा (27) के रूप में हुई है। नकली नोटों का धंधा करने के आरोप में शाहिद इसी माह 14 अप्रैल को जेल से छुटकर बाहर आया था। 
बाहर आते ही उसने बटला हाउस इलाके में फायरिंग कर दहशत फैला दी थी। फहीम यूपी का नामी बदमाश है। हत्या के प्रयास के मामले में यूपी पुलिस को फहीम की पिछले दो सालों से तलाश थी। उसके खिलाफ पांच और शाहिद के खिलाफ नौ अपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस को मामले में कुछ अन्य आरोपियों की तलाश है।
दक्षिण-पूर्व जिला पुलिस उपायुक्त आरपी मीणा ने बताया कि 18 अप्रैल को जामिया नगर के बटला हाउस इलाके में पहलवान चौक से केपास झगड़े और गोली चलने की सूचना मिली। पुलिस वहां पहुंची तो कोई घायल या शिकायतकर्ता नहीं मिला। पुलिस ने घटना स्थल की सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की तो पता चला कि सफेद रंग की एक बुलेट बाइक पर तीन युवक बैठे थे। उनके पीछे पांच-छह लड़के भाग रहे थे। 
दोनों ही पार्टियां हवाई फायरिंग करती हुई जा रही थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी। इस बीच घटना से संबंधित एक वीडियो जामिया में वायरल हो गया। वीडियो में एक युवक कुछ लड़कों को धमकी देता हुआ गोली मारने की बात कर रहा है। जानकारी जुटाने पर पता चला कि आरोपी यूपी का गैंगस्टर फहीम लंगड़ा है। आरोपी मेरठ के सठला गांव का रहने वाला है। जानकारी जुटाने के बाद एक टीम को सठला भेजा गया।
लोकल पुलिस की मदद से पुलिस ने मेरठ के सठला गांव से आरोपी फहीम लंगड़ा गिरफ्तार कर लिया। फहीम पुलिस के आने की भनक लगते ही दूसरे गांव में फरार होने की फिराक में था। पुलिस ने दिल्ली लाकर उसकी तीन दिन की रिमांड ली। पूछताछ के दौरान आरोपी ने भोजपुरी अभिनेता व एक अन्य युवक का नाम बताया। 
पुलिस ने शनिवार को आरोपी अभिनेता शाहिद स्टार को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान इन लोगों ने बताया झगड़े के दौरान इन लोगों ने गोली चलाई थी। शाहिद स्टाफ कई भोजपुरी फिल्मों में काम करने के अलावा यूट्यूब पर गाने भी बनाता है। हरि नगर आश्रम इलाके में इसका खुद का प्रोडक्शन हाउस भी है। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल बाइक भी बरामद कर ली है। आरोपियों से पूछताछ कर मामले की छानबीन की जा रही है।