एक मकान से दादी और पोती के शव बरामद, हत्या की आशंका

छत्तीसगढ़ दुर्ग
Spread the love

दुर्ग: सात मार्च (ए) छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में पुलिस ने एक मकान से दादी और पोती के शव बरामद किये हैं। पुलिस अधिकारियों ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के पुलगांव थाना क्षेत्र के अंतर्गत गनियारी गांव के एक मकान से पुलिस ने राजवती साहू (62) और उनकी पोती सविता साहू (18) के शव बरामद किये हैं।उन्होंने बताया कि खून से सने शवों में कई जगह धारदार हथियार से हमला किए जाने के निशान हैं।

शहर पुलिस अधीक्षक चिराग जैन ने बताया की घटना बुधवार—बृहस्पतिवार रात की है। आज सुबह जब पुलिस को घटना की जानकारी मिली तब घटनास्थल के लिए पुलिस दल रवाना किया गया तथा शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

जैन ने बताया कि प्रारंभिक जांच में पुलिस को जानकारी मिली है कि राजवती अपने मकान में अकेली रहती थीं और उनके मकान से कुछ ही दूरी पर उनके परिवार के अन्य सदस्य रहते हैं।

उन्होंने बताया कि परिवार का कोई न कोई सदस्य रात में राजवती के मकान में ही सोता था और बुधवार रात राजवती की पोती सविता वहां रुकी थी।

उन्होंने बताया कि सुबह जब परिवार के सदस्यों को घटना की जानकारी मिली तब उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस को आशंका है कि आपसी रंजिश की वजह से दादी और पोती की हत्या की गई है।