गंगा में डूबे सात लोगों में से छह के शव बरामद

उत्तर प्रदेश प्रयागराज
Spread the love

प्रयागराज, पांच जून (ए) नगर के संगम क्षेत्र में रविवार की देर शाम स्नान के दौरान आई तेज आंधी की वजह से गंगा में डूबे पांच व्यक्तियों में से चार के शव सोमवार को बरामद कर लिये गए। वहीं, डीहा घाट पर गंगा में डूबे दो किशोरों का शव भी सोमवार शाम तक बरामद कर लिया गया।.

एसीपी झूंसी चिराग जैन ने बताया कि रविवार को गंगा में डूबे पांच लोगों में से चार के शव सोमवार शाम तक बरामद कर लिए गए और एक अन्य की तलाश गोताखोरों द्वारा की जा रही है।.उन्होंने बताया कि बरामद किए गए चार शवों की शिनाख्त सतना निवासी सुमित विश्वकर्मा (17), मऊ निवासी महेश्वर वर्मा (21), मुंगेर (बिहार) निवासी विशाल वर्मा (17) और सुल्तानपुर निवासी अभिषेक अग्रहरि (19) के रूप में हुई है।

वहीं, करछना क्षेत्र के डीहा घाट पर स्नान के दौरान डूबे संकेत प्रजापति (14) और मंदीप (16) का शव सोमवार शाम को बरामद कर लिया गया।

एसीपी करछना अजित सिंह चौहान ने बताया संकेत और मंदीप का शव शाम चार बजे बरामद किया गया।

उल्लेखनीय है कि रविवार को संगम क्षेत्र में गंगा स्नान के दौरान आई तेज आंधी से कुछ युवक हवा के साथ तेज बहाव की तरफ जाकर डूबने लगे। मौके पर मौजूद जल पुलिस एवं गोताखोरों द्वारा डूब रहे चार युवकों को बचा लिया गया, जबकि पांच अन्य युवक तेज बहाव में बह गए थे।