तीन दुकानों में हुई चोरी,नकदी कम ज्यादा गुटका और सिगरेट के पैकेट उठा ले गये चोर

राष्ट्रीय
Spread the love


जोधपुर, 20 जनवरी (ए)। राजस्थान के जोधपुर शहर की रिंग रोड पर डाली बाई मंदिर के पास मंगलवार रात एक साथ 3 दुकानों के ताले तोड़ दिए गए। इस चोरी में अजीबोगरीब बात यह हुई कि चोरों ने एक किराना स्टोर से नकदी पर कम हांथ साफ किया लेकिन वे रजनीगंधा के सभी डिब्बे और सिगरेट के पैकेट के साथ उड़ा ले गए। जबकि एक मोबाइल शॉप सहित दो अन्य दुकान से वे पांच-सात हजार रुपए की नकदी ले चलते बने। एक दुकान का शटर तोड़ने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हो पाए।
चोरी के बारे में जानकारी देते हुए दुकानदार राहुल अरोड़ा ने बताया कि आज सुबह जब मैं अपनी दुकान खोलने पहुंचा तो दुकान का शटर क्षतिग्रस्त था। ध्यान से देखा तो इसे तोड़ने का प्रयास किया गया था, लेकिन पूरी तरह से टूट नहीं पाया। वहीं पड़ोस की तीन दुकानों के शटर तोड़कर चोर वहां पर अंदर घुसने में सफल रहे।
वसुंधरा ट्रेडर्स से चोर वहां रखे पांच से सात हजार रुपए ले जाने में सफल रहे। जबकि, सामने स्थित न्यू चौहारना किराना स्टोर से चोर रजनीगंधा व जर्दे के डिब्बों के अलावा सिगरेट के पैकेट बड़ी संख्या में ले चलते बने। 
वहीं चोरी होने के बाद सुबह दुकान के आसपास मौजूद लोगों में यह चर्चा आम थी, कुछ लोगों का कहना है कि, चोरी होना तो दुखद और नुकसान तो है ही लेकिन चोर गुटके और सिगरेट के शौक़ीन मालूम पड़ते हैं।  
दूसरी और मोबाइल स्टोर में चोरों के हाथ कुछ विशेष नहीं लगा और वहां से दो हजार रुपए की नगदी लेकर चलते बने। इनमें भी सिक्के ज्यादा थे। क्षेत्र में लगे सीसीटीवी फुटेज में देर रात दो युवक दुकानों के पास घूमते हुए नजर आ रहे है। पुलिस इसकी मदद से चोरों की तलाश में जुटी है।