कारोबारी का लापता बेटा चार दिन बाद मृत मिला

उत्तर प्रदेश गौतम बुद्ध नगर
Spread the love

नोएडा: पांच मई (ए) ग्रेटर नोएडा के एक व्यवसायी के 14 वर्षीय बेटे का शव रविवार को निकटवर्ती बुलंदशहर जिले से मिला। वह एक मई से लापता था। पुलिस अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि आठवीं कक्षा के छात्र का शव बुलंदशहर में एक नहर के किनारे मिला।

ग्रेटर नोएडा में ‘शिवा दा ढाबा’ चलाने वाले कृष्ण कुमार शर्मा ने कहा कि एक मई को एक लड़की उनके 14 वर्षीय बेटे कुणाल को उनके भोजनालय में लेने आई थी और वह उसके साथ चला गया लेकिन कभी वापस नहीं लौटा।

शर्मा ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा, “जब वह काफी देर तक वापस नहीं आया तो हमने उसके मोबाइल फोन पर फोन किया लेकिन वह बंद था।”

पुलिस ने उसी रात अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 363 (अपहरण) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी।

सोशल मीडिया पर एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई, जिसमें कथित तौर पर दिख रहा है कि लड़का एक कार की ओर जाता और अपनी मर्जी से कार के अंदर बैठ जाता है।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (कानून एवं व्यवस्था) शिवहरि मीना ने कहा कि मामले में कई पुलिस दल गठित किए गए और सीसीटीवी फुटेज का भी विश्लेषण किया जा रहा है।

उन्होंने कहा, “मामले में एक तथ्य सामने आया कि लड़का एक लड़की के साथ (कार में) चला गया था। मामले में जो लोग संदेह के घेरे में हैं, उन्हें बुलाकर पूछताछ की जा रही है। इसके साथ ही मामले के अन्य पहलुओं पर भी जांच की जा रही है।”

मीना ने कहा, “आज, लड़के का शव निकटवर्ती बुलंदशहर जिले में एक नहर के किनारे मिला। आगे की कानूनी कार्यवाही की जा रही है। कुछ और महत्वपूर्ण तथ्य सामने आए हैं और मामले का जल्द ही खुलासा किया जाएगा।”