पूजा करने मंदिर जा रहे प्रधानपति पर बदमाशों ने बरसाईं गोलियां, गंभीर हालत में वाराणसी रेफर

उत्तर प्रदेश गाजीपुर
Spread the love


गाजीपुर, 28 मार्च (ए)। यूपी के
गाजीपुर जिले के जमानियां में सोमवार की सुबह घर से पूजा करने महेश्वर मंदिर जा रहे प्रधानपति को बाइक सवार हमलावरों ने गोलियां मार दींं। प्रधानपति जमीन पर गिर पड़ा। उसे मृत समझकर बाइक सवार हमलावर फरार हो गए। मंदिर पर मौजूद ग्रामीणों ने पुलिस और परिजनों को सूचना दी। इसके बाद प्रधानपति को स्थानीय अस्पताल ले जाया गया, जहां गंभीर हालत होने पर वाराणसी रेफर कर दिया गया।
सोमवार सुबह जमानिया कोतवाली क्षेत्र के चितावन पट्टी निवासी अशोक यादव (ग्राम प्रधान पति) पूजा करने के लिए घर से निकले। वे हर सोमवार महेश्वरनाथ महादेव मंदिर में जल चढ़ाने जाते हैं। घर से 700 मीटर दूरी पर बाइक सवारों ने आगे आकर रास्ता रोक लिया।

 अशोक जब तक कुछ समझ पाते उन पर फायर झोंक दिया गया। गोली सीने पर लगते ही अशोक जमीन पर गिर पड़े। खून से लथपथ प्रधानपति को देखकर हमलावर मौके से भाग निकले। सूचना पाकर सीओ और इंस्पेक्टर जमानियां मौके पर पहुंचे, घायल को स्थानीय लोगों की मदद से जमानियां सीएचसी लाया गया। वहां से चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद वाराणसी रेफर कर दिया। पुलिस मौके पर मौजूद लोगों से जानकारी जुटाई और परिजनों से भी बातचीत की। 
 एसपी देहात आरडी चौरसिया ने बताया कि प्रधानपति को पुरानी रंजिश में गोली मारी जाने की बात सामने आ रही है। कुछ बिंदु सामने आए हैं जिनके आधार पर पड़ताल की जा रही है। हमलावरों की धरपकड़ को टीमें लगा दी हैं।