कंपनी के मालिक ने चोरी के संदेह में मैनेजर को प्रताड़ित किया, मौत

उत्तर प्रदेश शाहजहांपुर
Spread the love

शाहजहांपुर (उप्र), 13 अप्रैल (ए) जिले में एक ट्रांसपोर्ट कंपनी के मैनेजर की, चोरी के संदेह में कंपनी के मालिक ने कथित तौर पर बुरी तरह पिटाई की और बिजली का करंट लगाया जिससे उसकी मौत हो गई।.

सोशल मीडिया पर बुधवार को आए एक वीडियो में मैनेजर शिवम जोहरी एक खंभे से बंधा हुआ और एक व्यक्ति उसे पीटते हुए नजर आ रहा है।.

पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) बी एस वीर ने बृहस्पतिवार को बताया कि थाना कोतवाली अंतर्गत अजीजगंज मोहल्ले में रहने वाले शिवम जौहरी (33) अजीजगंज में ही सूरी ट्रांसपोर्ट कंपनी में मैनेजर था। उन्होंने बताया ‘‘कंपनी के मालिक नीरज गुप्ता ने उस पर चोरी का आरोप लगाया और उसे कन्हैया होजरी के मालिक कुणाल अरोरा के यहां ले गया।’’

वीर ने बताया ‘‘पुलिस में दर्ज शिकायत के अनुसार, जोहरी को खंभे से बांध कर उसकी कमीज उतार दी गई और उसे बुरी तरह पीटा गया। गुप्ता, अरोरा तथा छह अन्य लोगों ने उसे बिजली का करंट भी लगाया।’’

पुलिस के अनुसार, जोहरी के बेहोश होने के बाद गुप्ता ने उसके परिजन को सूचित किया कि उसे करंट लग गया है। जोहरी के परिवार वाले उसे अस्पताल ले गए जहां बुधवार को उसकी मौत हो गई।

पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि मामले में नीरज गुप्ता तथा कुणाल अरोरा समेत छह लोगों को नामजद करते हुए अज्ञात लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज किया है।

उन्‍होंने बताया कि आरोपी घटना के बाद से फरार हैं जिनकी तलाश की जा रही है ।