गैर महिला के साथ होटल में रंग रेलियां मना रहा था कांग्रेस नेता,पुलिस ने पकड़ा, वीडियो वायरल

राष्ट्रीय
Spread the love


बरनाला (पंजाब), 20 मई (ए)। पंजाब के बरनाला जिले में एक होटल में गैैर महिला के साथ रंगरेलियां मना रहे एक कांग्रेस नेता को सिटी-2 की पुलिस ने महिला के साथ पकड़ लिया। पुलिस ने यह कार्रवाई कांग्रेस नेता की पत्नी की शिकायत पर की है। पुलिस ने होटल में दबिश देकर दोनों को संदिग्ध हालत में दबोच लिया। हिरासत में लेने के बाद पुलिस दोनों को थाने लेकर गई है। 
थाना प्रभारी जसकरन सिंह ने बताया कि कांग्रेस नेता व उसके साथ पकड़ी गई महिला के खिलाफ धारा 109 के तहत मामला दर्जकर लिया है। दोनों को एसडीएम की अदालत में पेश किया जाएगा। उधर, इकट्ठी हुई भीड़ में से किसी ने दबिश के दौरान पकडे़ गए कांग्रेस नेता व उसके साथ पकड़ी गई महिला का वीडियो वायरल कर दिया। जबकि एडवोकेट कुलवंत राय गोयल ने कहा कि किसी की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करना कानूनी जुर्म है।
उन्होंने कहा कि दोनों एक रूम के अंदर थे और दोनों बालिग थे और दोनों में सहमति थी, इसलिए पुलिस 109 की धारा के तहत मामला भी दर्ज नहीं कर सकती। इसके अलावा पुलिस की हाजिरी में जिसने वीडियो बनाकर वायरल किया है, वह तो आरोपी बनता ही है साथ में वह पुलिस वाले भी आरोपी बनते हैं। एडवोकेट गोयल ने बताया कि जहां तक तलाक लेने वाले पति पत्नी जब म्यूचुअल डायवोर्स लेने के लिए अदालत जाते हैं तो उनके नाम तक नोटिस बोर्ड पर नहीं लिखे जाते, गुप्त रखे जाते हैं, इसी तरह किसी का खासकर लड़की का वीडियो वायरल करना कानूनी जुर्म है।